Move to Jagran APP

लुधियाना की न्यू जनता कालोनी में चोरों का धावा, दुकान के ताले तोड़ हजारों रुपए के मोबाइल चुराए

लुधियाना की न्यू जनता नगर इलाके की मेन मार्केट में स्थित एक मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर घुसे चोरों ने मोबाइल चोरी कर लिए। थाना शिमलापुरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 02:21 PM (IST)
लुधियाना की न्यू जनता कालोनी में चोरों का धावा, दुकान के ताले तोड़ हजारों रुपए के मोबाइल चुराए
लुधियाना में दुकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए के मोबाइल चुरा कर ले गए।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना की न्यू जनता नगर इलाके की मेन मार्केट में स्थित एक मोबाइल शाप के ताले तोड़कर घुसे चोरों ने अंदर से हजारों रुपए कीमत के मोबाइल को चोरी कर लिए। घटना का पता तब चला जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना शिमलापुरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि यह केस न्यू जनता नगर की गली नंबर 12 निवासी प्रदीप कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि न्यू जनता नगर मेन मार्केट में उसकी मोबाइल शाप है। 23 जनवरी को वो अपनी दुकान बंद करके घर चला गया। अगली सुबह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो देखा के दुकान के ताले टूटे हुए थे। अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा हुआ था। दुकान में 1300 कीमत वाले 26 मोबाइल फोन चोरी हो चुके थे। जरनैल सिंह ने बताया कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है।

loksabha election banner

यूके का वीजा लगाने का झांसा दे 67 हजार की ठगी

यूके का वीजा लगाने का झांसा देकर 67 हजार रुपये की ठगी मारने के आरोपित पर थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुखराज सिंह ने बताया कि उसकी पहचान हैबोवाल की बावा कालोनी की गनी नंबर 3 निवासी गौरव कपूर उर्फ चिराग कपूर के रूप में हुई। घुमार मंडी स्थित सिया शोपिंग माल में उसका एफएससी कंसलटेंट के नाम से दफ्तर है। पुलिस ने मेहरबान की बाजड़ा कालाेनी निवासी गुरजीत सिह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपित ने उसका यूके का स्पाउस वीजा लगाने का झांसा देकर उससे उक्त रकम ले ली। मगर बाद में न तो वीजा लगवाया और न ही उसके रुपये वापस लौटाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.