Move to Jagran APP

सिमरजीत सिंह बैंस ने सीएम को लिखा पत्र, बिजली के मिनिमम बिल माफ करने की अपील

बैंस ने कहा कि सरकार को खुद ही बिजली माफी की घोषणा करनी चाहिए थी। विश्व की सरकारें अपने नागरिकों को सहुलियतें दे रही हैं। इसके विपरीत पंजाब सरकार मिनिमम बिल लेने पर तुली हुई है।

By SatpaulEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 09:52 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:24 PM (IST)
सिमरजीत सिंह बैंस ने सीएम को लिखा पत्र, बिजली के मिनिमम बिल माफ करने की अपील
सिमरजीत सिंह बैंस ने सीएम को लिखा पत्र, बिजली के मिनिमम बिल माफ करने की अपील

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने इंडस्ट्री व दुकानदारों के बिजली के मिनिमम बिल माफ करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा है। बैंस ने कहा कि कर्फ्यू के चलते प्रदेश की सभी इकाइयां बंद हैं। ऐसे में बिजली का मिनिमम चार्ज होने वाला बिल लिया जाए तो यह नाइंसाफी होगी, जबकि नियम अनुसार अगर कोई काॅॅमर्शियल कनेक्शन पर एक भी यूनिट बिजली की खपत ना हो तब भी उसके पावर कनेक्शन के हिसाब से मिनिमम बिल देना ही पड़ता है।

loksabha election banner

बैंस ने कहा कि सरकार को खुद ही बिजली माफी की घोषणा करनी चाहिए थी। विश्व की सरकारें अपने नागरिकों को सहुलियतें दे रही हैं। इसके विपरीत पंजाब सरकार मिनिमम बिल लेने पर तुली हुई है। विधायक ने कहा कि कर्फ्यू की वजह से लोग काफी परेशानी झेल रहे हैं और लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। ऐसे समय में सरकार को लोगों की मदद करनी चाहिए।  

शिरडी साईं राम सेवा समिति ने बांटा राशन

कर्फ्यू के कारण फंसे लोगों को समाजसेवक मोनू शर्मा के संयोजकत्व में शिरडी साईं राम सेवा समिति की ओर से लंगर मुहैया करवाया गया। सदस्यों ने स्वरूप नगर, भट्टियां और दाना मंडी में 600 लोगों को लंगर और 10 परिवारों को राशन वितरित किया। इस अवसर पर दिनेश कालड़ा, विक्की अरोड़ा, मगन कुमार, नवीन, चेतन गंभीर, अमित कुमार, बिट्टू शर्मा, राज कुमार, राजेश विग आदि मौजूद थे।

फैक्टियों को खोलने का फैसला घातक: जीवन गुप्ता

पंजाब से जा रहे लोगों को रोकने में राज्य सरकार नाकाम साबित हुई है। उसके बाद फैक्टियों को खोलने का फैसला बेहद घातक साबित होगा। यह बात भाजपा के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने कही है। सब जानते है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए फिजिकल डिस्टेंस ही एकमात्र उपाय है। इसके बावजूद सरकार कर्फ्यू के दौरान फैक्टियां खोलने पर आमादा है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.