Move to Jagran APP

विधायक तलवाड़ ने डेयरी मालिकों से की मीटिंग, गोबर फेंकने को जगह अलॉट करेगा निगम Ludhiana News

तलवाड़ ने मीटिंग के दौरान ही नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ से बात करके निगम अधिकारियों को मौके पर बुलाया व टिब्बा रोड स्थित निगम के डंप के पास गोबर फेंकने के लिए जगह दिखाई।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 01:01 PM (IST)
विधायक तलवाड़ ने डेयरी मालिकों से की मीटिंग, गोबर फेंकने को जगह अलॉट करेगा निगम Ludhiana News
विधायक तलवाड़ ने डेयरी मालिकों से की मीटिंग, गोबर फेंकने को जगह अलॉट करेगा निगम Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। विधायक संजय तलवाड़ ने डेयरी मालिकों के साथ बैठक कर गोबर फेंकने की समस्या के निदान का प्रयास किया। तलवाड़ ने सीवरेज जाम समस्या का जिक्र करते हुए डेयरी मालिकों को चेताया कि सीवरेज में और बुड्ढा दरिया में गोबर फेंकना बंद कर समुचित जगह का प्रबंध कर लें।

loksabha election banner

डेयरी मालिकों ने विधायक को बताया कि अगर नगर निगम उन्हें कोई जगह अलॉट कर दे तो वह अपने खर्च पर उस जगह गोबर पहुंचा देंगे। उन्होंने कहा कि एक कंपनी के साथ उनका कांट्रेक्ट हुआ है जो इस गोबर से ईंधन बनाकर बेचेगी। इसके लिए सिर्फ उसे जगह अलॉट करके देनी होगी। साथ ही आश्वासन भी दिया कि नगर निगम ज्यों ही इस कार्य के लिए अलॉटमेंट की प्रक्रिया शुरू करेगी उसी दिन से डेयरी मालिक अपने खर्च पर गोबर उस जगह पहुंचाना शुरू कर देंगे।

तलवाड़ ने मीटिंग के दौरान ही नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ से बात करके निगम अधिकारियों को मौके पर बुलाया व टिब्बा रोड स्थित निगम के डंप के पास गोबर फेंकने के लिए जगह दिखाई। इस दौरान संबधित कंपनी के अधिकारियों व डेयरी मालिकों ने जगह के लिए सहमति जता दी। डेयरी मालिकों ने कहा कि अब निगम अलॉटमेंट प्रक्रिया शुरू करें हम भी अपने वायदे के मुताबिक गोबर अपने खर्च पर डंप पर फेंकने शुरू कर देंगे। इस दौरान निगरान इंजीनियर राजिंदर सिंह, एटीपी मोहन सिंह, पार्षद उमेश शर्मा, पार्षद सतीश मल्होत्र, दीपक उप्पल, सर्बजीत सिंह ओबराए, जोगिंदर सिंह, दविंदर तलवाड़ उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.