Move to Jagran APP

Kidnapping In Ludhiana: शहर में संदिग्ध हालात किशोरी व युवती लापता, अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana विभिन्न जगहों से संदिग्ध हालात में किशोरी व युवती लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 12:56 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 12:56 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: शहर में संदिग्ध हालात किशोरी व युवती लापता, अपहरण की आशंका
लुधियाना में संदिग्ध हालात में किशोरी व युवती लापता हो गईं। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: विभिन्न जगहों से संदिग्ध हालात में किशोरी व युवती लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने विश्वकर्मा कालोनी की गली नंबर 9 निवासी मोहन लाल शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 नवंबर को उसकी 13 वर्षीय बेटी नैनसी घर से स्कूल गई थी। मगर वहां से लौट कर घर वापस नहीं आई।

loksabha election banner

आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। उधर, थाना कूमकलां पुलिस ने साहनेवाल कलां के वार्ड नंबर 2 निवासी लक्ष्मी नारायण की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 नवंबर की शाम 4.30 बजे उसकी 18 वर्षीय बेटी सोनी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लाैट कर वापस नहीं आई। उसे शक है कि किसी ने अपने निजी फायदे के लिए उसे अगवा करके बंधक बना लिया है।

यह भी पढ़ें-दो जगहों से दो मोटरसाइकिल चोरी

लुधियाना। विभिन्न जगहों से दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लाेगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना दुगरी पुलिस ने एसबीएस नगर की बांसल कालोनी निवासी अरविंद साहनी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 नवंबर की रात 8.30 बजे भाई हिम्मत सिंह नगर स्थित रेलवे लाइन के पास सब्जी मंडी में लाक करके पार्क किया उसका हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। उधर, थाना कूमकलां पुलिस ने साहनेवाल निवासी दविंदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 नवंबर को साहनेवाल स्थित गुरुद्वारा सोढी साहिब के बाहर पार्क किया उसका हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.