Move to Jagran APP

मैकेनिक ने अपने नाम पर जीएसटी नंबर जारी कराकर किया वर्कशाप पर कब्जा

शहर के पाश इलाके में करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्जा करने के लिए वर्कशाप में काम करने वाले मैकेनिक ने उसी जमीन के पते पर अपने नाम से जीएसटी नंबर ले लिया। इसके आधार पर उसने जमीन पर कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 07:40 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 07:40 PM (IST)
मैकेनिक ने अपने नाम पर जीएसटी नंबर जारी कराकर किया वर्कशाप पर कब्जा
मैकेनिक ने अपने नाम पर जीएसटी नंबर जारी कराकर किया वर्कशाप पर कब्जा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के पाश इलाके में करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्जा करने के लिए वर्कशाप में काम करने वाले मैकेनिक ने उसी जमीन के पते पर अपने नाम से जीएसटी नंबर ले लिया। इसके आधार पर उसने जमीन पर कब्जा कर लिया।

prime article banner

एएसआइ रविदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान महाराज नगर निवासी परविदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने साहनेवाल के वार्ड नंबर 9 निवासी संत कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि होटल कीज के पास उसके भांजे कपिल जोशी की जर्मन मोटर्स के नाम से वर्कशाप है। इसमें आरोपित मैकेनिक का काम करता था। उस जमीन की मालकिन कपिल शर्मा की सास नरिदर कौर है। 29 सितंबर 2019 में कपिल जोशी की मौत हो गई। इसके बाद उस प्रापर्टी पर कब्जा करने के लिए आरोपित ने उसी जमीन के आधार पर अपने नाम से जीएसटी नंबर लेकर धोखाधड़ी की है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने के बाद आरोपित पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.