Move to Jagran APP

लुधियाना के MBD Neopolis Mall की 10वीं वर्षगांठ, एक महीने तक चलेगा मनोरंजक कार्यक्रमों का दौर

वर्षगांठ कार्यक्रम की शुरुआत केक कटिंग और मुख्य समारोह के साथ मॉल के प्रांगण में हुई। परंपरागत केक काटने के समारोह में दुकानदारों और खुदरा विक्रेताओं ने चॉकलेट बॉक्स एवं लांउज द्वारा निर्मित डिजाइनर केक काटा जोकि दसवीं वर्षगांठ के अनुरूप था।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 11:36 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 01:58 PM (IST)
लुधियाना के MBD Neopolis Mall की 10वीं वर्षगांठ, एक महीने तक चलेगा मनोरंजक कार्यक्रमों का दौर
वर्षगांठ कार्यक्रम की शुरुआत केक कटिंग और मुख्य समारोह के साथ मॉल के प्रांगण में हुई। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। एमबीडी नियोपोलिस मॉल द्वारा स्थापना की दसवीं वर्षगांठ कार्यक्रम का आगाज कर दिया गया है। इसमें खरीददारी के साथ-साथ एक महीने तक चलने वाले मनोरंजक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। महीने भर तक चलने वाले कार्यक्रमों में मॉल में आयोजन व ऑफर्स आयोजित किए जाएंगे। वर्षगांठ कार्यक्रम की शुरुआत केक कटिंग और मुख्य समारोह के साथ मॉल के प्रांगण में हुई। परंपरागत केक काटने के समारोह में दुकानदारों और खुदरा विक्रेताओं ने चॉकलेट बॉक्स एवं लांउज द्वारा निर्मित डिजाइनर केक काटा, जोकि दसवीं वर्षगांठ के अनुरूप था। दिवाली के अवसर मॉल के प्रागंण में हस्तनिर्मित बहुमंजिला अयोध्या के राम मंदिर का मॉडल और छतों से लटकते भारतीय पद्धति के सुनहरे दीए आगंतुकों के लिए नयनाभिराम प्रतीत होते हैं।

loksabha election banner

दसवीं वर्षगांठ को मनाने के उपलक्ष्य में एवं त्योहारों के समय को देखते हुए फुटवियर फेस्ट, खुदरा विक्रेताओं के साथ ऑनलाइन सेशन, मैजिक शो, रॉक बैंड प्रदर्शन, आरजे से मुलाकात, कुकरी क्लासेस, रंगोली प्रतियोगिता, महिलाओं के लिए मेहंदी व अन्य आकर्षक गतिविधियों का हर्षोल्लास के साथ आयोजन किया गया है। इस अवसर पर मॉल में डिजिटल इंफलुएंसर कैंपेन की शुरुआत की गई, जिसका उद्देश्य फैशन और फूड में डिजिटल इंफलुएंसर के प्रयोग को प्रभावकारी करना है।

एमबीडी ग्रुप की संयुक्त प्रबंध निदेशिका सोनिका मल्होत्रा कंधारी ने कहा कि आगंतुकों की सुरक्षा के लिए सभी एहतियात बरतते हुए, हम ग्राहकों की उपस्थिति को देखकर खुश हैं, जो उनके भरोसे और विश्वास का एक स्पष्ट संकेत है। हम व्यक्तियों और परिवारों के लिए खरीदारी के अनूठे अनुभव का धन्यवाद करते हैं। हम आने वाले महीनों में और अधिक गतिविधियों और योजनाओं को सक्रिय करेंगे। हम नवीनतम और शानदार खुदरा ब्रांडों को लुधियाना में लाकर दुकानदारों के अनुभव को बढ़ाते रहेंगे। इस दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने के लिए, अरमानी एक्सचेंज एक्सक्लूसिव स्टोर, कैफे दिल्ली हाइट्स जैसे ब्रांड जल्द ही खुलने वाले हैं, एसिक्स और स्टेटस क्वो हाल के एडीशन हैं और एक ही छत के नीचे खरीदारी के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए और अधिक ब्रांड पेश किए जाएंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.