Move to Jagran APP

विधायक संजय तलवाड़ ने पार्षदों को साथ लेकर मेयर से की मीटिंग, बताईं इलाके की समस्याएं

पार्षदों ने कहा कि उन्हें अभी तक पर्याप्त संख्या में सीवरमैन और सफाई सेवक नहीं मिले। इसकी वजह से वार्डो में लोगों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By Edited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 04:00 AM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 06:38 PM (IST)
विधायक संजय तलवाड़ ने पार्षदों को साथ लेकर मेयर से की मीटिंग, बताईं इलाके की समस्याएं
विधायक संजय तलवाड़ ने पार्षदों को साथ लेकर मेयर से की मीटिंग, बताईं इलाके की समस्याएं

लुधियाना, जेएनएन। हलका पूर्वी के वार्डो में लोग कई समस्याओं से जूझ रहे हैं। सीवरेज जाम या पेयजल सप्लाई न होने से इलाके के लोग बेहद परेशान हैं। शनिवार को विधायक संजय तलवाड़ ने अपने हलके के पार्षदों की मेयर बलकार सिंह संधू के साथ बैठक करवाई। इसमें हलके के सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्ड की समस्याएं मेयर के सामने रखी।

loksabha election banner

पार्षदों ने कहा कि उन्हें अभी तक पर्याप्त संख्या में सीवरमैन और सफाई सेवक नहीं मिले। इसकी वजह से वार्डो में लोगों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पार्षदों ने कहा कि इलाके में जो स्ट्रीट लाइटें खराब हैं वह ठीक करवाई जाए। जिन इलाकों में नई स्ट्रीट एलईडी लाइट्स नहीं लगाई गई, उनमें प्राथमिकता के आधार पर एलईडी लाइट्स लगाई जाएं।

पार्षदों ने मेयर से कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए नगर निगम के स्तर पर जो भी प्रयास किए जाएंगे, हलका पूर्वी के सभी पार्षद उनके साथ हैं। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन, सेहत विभाग व नगर निगम अगर जागरूकता के लिए कोई टीम बनाते हैं तो पार्षद सेवाएं देने को तैयार हैं। पार्षदों ने मेयर से अपील की है कि कोरोना से लोगों को बचाने के लिए प्रयास किए जाएं।

मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि पार्षदों की मांगों पर विचार किया जाएगा और उन्हें पहल के आधार पर हल किया जाएगा। बैठक में विधायक संजय तलवाड़ ने कहा कि नगर निगम कोटे में जो जो काम किए जाने हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाएं। इस दौरान पार्षद गुलशन कौर, हरजिंदर पाल, बलविंदर कौर, नरेश कुमार, मनदीप कौर, कुलदीप जंडा, कंचन मल्होत्रा, उमेश शर्मा, जसमीत कौर, वनीत भाटिया, मनीषा टपारिया, राजकुमार, संदीप कुमारी व अन्य उपिस्थत हुए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.