Move to Jagran APP

Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में संडे लाॅकडाउन में पूर्ण बंद, सड़काें व बाजारों में पसरा सन्नाटा

Lockdown in Ludhiana जिला प्रशासन ने दुकानदारों को हिदायतें जारी की हैं कि जब तक प्रशासन ने दूसरे आदेश जारी नहीं किए तब तक इसी तरह वीकेंड लाॅकडाउन जारी रहेगा। डीसी वरिंदर शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि तीसरी वेब से बचना जरूरी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 02:04 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 02:04 PM (IST)
Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में संडे लाॅकडाउन में पूर्ण बंद, सड़काें व बाजारों में पसरा सन्नाटा
कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने की तैयारी। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Lockdown in Ludhiana : कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिला प्रशासन ने पूरे जिले में वीकेंड लाॅकडाउन अब भी जारी रखा है। शनिवार व रविवार को सभी बाजार अब भी बंद रखे गए हैं और सड़कों पर फालतू घूमने पर मनाई है। रविवार को लाॅकडाउन के कारण बाजार पूरी तरह बंद हैं और सन्नाटा छाया हुआ है। सड़कों पर भी वाहन काफी कम संख्या में हैं।

loksabha election banner

आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी के चलते पुलिस तैनात

आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी के कारण पूरे शहर में पुलिस सड़कों पर है। इसलिए पुलिस लाकडाउन में फालतू घूमने वालों के चालान कर रही है। घुमार मंडी, चौड़ा बाजार, किताब बाजार, कंबल मार्केट, केसरगंज, साबुन बाजार, तालाब बाजार, पुराना बाजार, सराफा बाजार, चावल बाजार, हिंदी बाजार, गुड मंडी, मंडी बुट्टेशाह समेत शहर के सभी बाजार बंद हैं। जिला प्रशासन ने दुकानदारों को हिदायतें जारी की हैं कि जब तक प्रशासन ने दूसरे आदेश जारी नहीं किए तब तक इसी तरह वीकेंड लाॅकडाउन जारी रहेगा। डीसी वरिंदर शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि तीसरी वेब से बचना है तो प्रशासनिक गाइडलाइन का पालन जरूरत करें।

यह भी पढ़ें-दुकानें खोलने पर दो दुकानदार गिरफ्तार

कर्फ्यू व लाॅकडाउन के दौरान दुकानें खोल कर बैठे दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने दो केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है। दाल बाजार की कच्ची गली में दुकान खोल कर बैठे गुड़ मंडी निवासी विनोद कुमार के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। एएसआई जनकराज ने बताया कि आरोपित ने शनिवार लाकडाउन के दौरान अपनी दुकान खोल रखी थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने रेड करके उसे काबू कर लिया। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने दंडी स्वामी चौक में दबिश देकर नेचुरल -2 के मालिक सुमित मनचंदा के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया। एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि आरोपित ने शनिवार लाकडाउन के दौरान अपनी दुकान खोल रखी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.