Move to Jagran APP

आप ने पंजाब में बढ़ाई सक्रियता, भगवंत मान ने साधा सरकार पर जमकर निशाना

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में सक्रियता बढ़ा दी है। सोमवार को पूर्व कांग्रेस विधायक कटारिया ने आप का दामन थामा। इस दौरान मान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 05:24 PM (IST)
आप ने पंजाब में बढ़ाई सक्रियता, भगवंत मान ने साधा सरकार पर जमकर निशाना
आप ने पंजाब में बढ़ाई सक्रियता, भगवंत मान ने साधा सरकार पर जमकर निशाना

लुधियाना, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने पंजाब में सक्रियता बढ़ा दी है। सोमवार को कई कांग्रेस व अकाली नेताओं ने आप का दामन थामा। इस दौरान पार्टी नेता भगवंत मान ने कांग्रेस व अकाली दल पर जमकर निशाना साधा। मान ने कहा कि पंजाब में रेत माफिया पहले की तरह ही हावी है और कांग्रेस सरकार में सिर्फ पर्ची काटने वाले बदले हैं।

loksabha election banner

भगवंत मान ने कहा कि रेत माफिया बेखौफ होकर खनन में जुटा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना काल में चार महीने के लॉकडाउन के दौरान कैप्टन सरकार ने अस्पतालों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। न तो वेंटीलेटर बढ़ाए गए हैं और न ही अन्य सुविधाएं। सूबे के अस्पतालों में आम आदमी को कोई सुविधाएं नहीं मिल रही हैं।

मान ने कहा कि मेहनती लोगों को ही संगठन में तवज्जो दी जाएगी और विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा। कहा कि आम आदमी पार्टी भारत की सबसे तेजी से बढ़ रही पार्टी है। उन्होंने कैप्टन सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने पटियाला में प्लाज्मा बैंक खोला है पर लोगों को कोई फायदा नहीं मिल रहा है। सरकार कुछ नहींं बता रही है। पहले तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह घर से बाहर नहीं निकल रहे थे। आप ने धरने शुरू किए तो वह बाहर निकले। जहरीली शराब से मौतों के मामले में सरकार टालमटोल कर रही है। किसी पर भी हत्या की धारा 302 का मामला दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आप खेती ऑर्डिनेंस, यूनिवर्सिटीज की वित्तीय हालात पर चर्चा करेगी।

सोमवार को लुधियाना में एक कार्यक्रम के दौरान जीरा के विधायक रहे नरेश कटारिया आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। उनके साथ जसवंत गज्जन माजरा ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने लोक इंसाफ पार्टी की ओर से अहमदगढ़ से चुनाव लड़ा था। अकाली नेता रमेश मेघवाल ने भी आप का दामन थामा है। उन्होंने मानसा विधानसभा क्षेत्र से वर्ष 2012 में पंजाब पीपुल्स पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। बाद में वह अकाली दल में शामिल हो गए थे। इसके अलावा हलका जीरा से अकाली दल बीसी विंग के शमिंदर सिंह ने आप की सदस्यता ग्रहण की है। कार्यक्रम के दौरान इन नेताओं ने आप का दामन थामा। इस मौके पर दिल्ली में आप विधायक जरनैल सिंह और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा भी पहुंचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.