Move to Jagran APP

एसी मैकेनिक नशे के लिए बने चोर, गिरोह काबू

माछीवाड़ा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह को काबू कर चार चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 05:30 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 05:30 AM (IST)
एसी मैकेनिक नशे के लिए बने चोर, गिरोह काबू
एसी मैकेनिक नशे के लिए बने चोर, गिरोह काबू

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह को काबू कर चार चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों गुरवीर सिंह उर्फ अनू और जगवीर सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

loksabha election banner

थाना प्रभारी एसएचओ राओ वरिदर सिंह ने बताया कि शेरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज गुरजंट सिंह ने छौडियां टी-पवाइंट पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर आ रहे गुरवीर और जगवीर को रोका। दोनों मोटरसाइकिलों के दस्तावेज पेश नहीं पर सके और उन्होंने मोटर साइकिलों पर जाली नंबर लिखे थे। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया। पूछताछ के दौरान सामने आया कि इन दोनों ने मोटरसाइकिल चोरी किए थे और उसके बाद गुरवीर सिंह की निशानदेही पर उसके घर से दो अन्य चोरी के मोटरसाइकिल भी बरामद हुए। दोनों ने खुलासा किया कि वह माछीवाड़ा में एक इलेक्ट्रॉनिकस दुकान पर एसी रिपेयर का काम करते थे परंतु नशे के लिए उन्होंने चोरी करनी शुरू की। चोरी की तांबे की तार समेत दो गिरफ्तार

थाना डेहलों पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की गई तांबे की तार बरामद हुई। एएसआइ भीषम देव ने बताया कि आरोपितों की पहचान मंडी अहमदगढ़ स्थित वार्ड नंबर 4 पीरां वाली गली निवासी श्मशानघाट वाला मोहल्ला निवासी बबलू तथा सुनील के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित खेतों में लगी मोटरों की तारें चोरी करके बेचते हैं। सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को बिना नंबर प्लेट वाले मोटरसाइकिल पर आते गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से तीन किलो तांबे की तार बरामद की गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.