Move to Jagran APP

Ludhiana Covid News : कोविड संक्रमितों की मदद के लिए आगे लुधियाना की आई विंड संस्था

Ludhiana Covid News संस्था की सदस्याएं तैयार किए खाने को डिंपल कांत तक पहुंचा रही है और आगे खाना कोरोना संक्रमितों तक दिया जा रहा है। संस्था ने पिछले दो सप्ताह से अब तक 55 कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए 760 थालियां तैयार कर भेजी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 03:45 PM (IST)
Ludhiana Covid News : कोविड संक्रमितों की मदद के लिए आगे लुधियाना की आई विंड संस्था
वूमेन नेक्सट डोर संस्था की चेयरपर्सन श्रुति कपूर। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। कोविड संक्रमितों की मदद के लिए अब वूमेन नेक्सट डोर (विंड) संस्था भी आगे आई है। कोविड महामारी के चल रहे समय के दौरान संस्था की सदस्याएं रोजाना घर पर खाना तैयार कर रही है जिसके लिए हर रोज ही किसी न किसी मेंबर की ड्यूटी भी लग रही है। संस्था की सदस्याओं ने इसके लिए बीआरएस नगर निवासी डिंपल कांत के साथ मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। डिंपल कांत जोकि पिछले काफी समय से कोरोना संक्रमितों को खाना तैयार करने के साथ-साथ पहुंचा भी रही है।

loksabha election banner

संक्रमित परिवारों के लिए 760 थालियां तैयार

संस्था की सदस्याएं तैयार किए खाने को डिंपल कांत तक पहुंचा रही है और आगे खाना कोरोना संक्रमितों तक दिया जा रहा है। संस्था ने पिछले दो सप्ताह से अब तक 55 कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए 760 थालियां तैयार कर भेजी है। इसी के साथ प्रशासन को 25 आक्सीमीटर्स भी डोनेट किए है। संस्था ने अपनी तरफ से अनोखा प्रयास किया है। रोजाना ही सदस्याएं कोरोना संक्रमण के बचाव संबंधी जागरूकता वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। संस्था की चेयरपर्सन श्रुति कपूर ने कहा कि यह वास्तिवक समय है, जब हमें एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है और इस कठिन समय में दूसरों के चेहरों पर मुस्कान लानी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के इस गांव में 15 दिन में 11 की मौत; कोरोना के डर के चलते जांच से कतरा रहे लाेग

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

यह भी पढ़ें-Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में फड़ियां बंद करवाने का विराेध, सरकार के खिलाफ नारेबाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.