Move to Jagran APP

लुधियाना में युवकों ने नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों पर किया हमला, ASI की पिस्तौल लेकर फरार

लुधियाना में पुलिस नाके पर तैनात मुलाजिमों पर कार सवार हथियारों से लैस दो युवकों ने हमला कर दिया। हमले में एएसआइ व हवलदार जख्मी हो गए। दोनों को दोराहा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 07:45 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 10:39 AM (IST)
लुधियाना में युवकों ने नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों पर किया हमला, ASI की पिस्तौल लेकर फरार
कार सवार युवकों के हमले में एएसआइ व हवलदार जख्मी हो गए।

दोराहा (लुधियाना), जेएनएन। जीटी रोड पर लगाए पुलिस नाके पर तैनात मुलाजिमों पर कार सवार हथियारों से लैस दो युवकों ने हमला कर दिया। हमले में एएसआइ व हवलदार जख्मी हो गए। दोनों को दोराहा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपित भागते समय एएसआइ का सर्विस रिवाल्वर भी छीन ले गए। हमलवरों ने सफेद पगड़ी और कुर्ता पजामा पहन रखा था। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हमला करने वाले युवक खन्ना की ओर से आए थे और सफेद रंग की कार में सवार थे। पुलिस ने जांच के लिए कार रोकी तो एक युवक ने एएसआइ सुखदेव सिंह के चेहरे पर अपनी रिवाल्वर का पीछे का हिस्सा मार दिया। दूसरा युवक हवलदार सुखजीत सिंह से मारपीट करने लगा। एएसआइ की रिवाल्वर छीनकर हवा में लहराने लगे और डराने लगे। धमकियां देते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए। एएसआइ सुखदेव के चेहरे पर दस टांके लगे हैं। आंख पर भी चोट आई है। एसपी डी मनप्रीत सिंह का कहना है कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के हाथ कुछ सुबूत लगे हैं। आरोपित जल्द काबू कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः दिमागी परेशानी में नहर में कूदी युवती, मौत

लुधियाना। लंबे समय से दिमागी तौर पर परेशान चल रही युवती ने रविवार देर रात सिंधवां नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह गांव इस्सेवाल के पास उसका शव मिला। सूचना मिलने पर थाना सराभा नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एसआई बलवीर सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान बीआरएस नगर के ई-ब्लाक निवासी सोनिया (29) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई कपिल मेहरा के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.