Move to Jagran APP

लुधियाना में भाइयों के साथ खाना खाने निकले युवक की सड़क पर राहगीर से तकरार के बाद मौत, हत्या का आरोप

सगे भाई करन अर्जुन व नाकुल अपने दोस्त दीप के साथ शनिवार की रात खाना खाने के लिए घर से बाइक पर सवार होकर निकले थे। रास्ते में समराला चौक के नजदीक उनकी किसी राहगीर के साथ साइड लेने को लेकर मामूली तकरार हो गई थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 08:31 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 08:31 PM (IST)
लुधियाना में भाइयों के साथ खाना खाने निकले युवक की सड़क पर राहगीर से तकरार के बाद मौत, हत्या का आरोप
भाइयों का आरोप है कि नकुल की हत्या राहगीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है।

लुधियाना, जेएनएन। शनिवार देर रात अपने भाइयों के साथ खाना खाने निकले युवक की समराला चौक के पास राहगीर से तकरार हो गई। आरोप है कि मामूली तकरार के बाद युवक के साथ मारपीट की गई जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। युवक को सीएमसी अस्पताल में पुहंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। पीड़ित परिवार ने राहगीर व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का का मामला दर्ज करने की मांग की है। घटना की सूचना मिलते ही एडीसीपी दीपक पारीक, एसीपी वरयाम सिंह व थाना डिवीजन तीन की पुलिस मौके पर पुहंची और मामले की जांच शुरू की।

loksabha election banner

टिब्बा रोड स्थित मायापुरी के रहने वाले तीन सगे भाई करन, अर्जुन व नाकुल अपने दोस्त दीप के साथ शनिवार की रात खाना खाने के लिए घर से बाइक पर सवार होकर निकले थे। रास्ते में समराला चौक के नजदीक उनकी किसी राहगीर के साथ साइड लेने को लेकर मामूली तकरार हो गई। इसके बाद वह मौके से निकल गए और अगले चौक से घूमकर वापस पुहंचे। वहां नकुल की बाइक से नीचे गिरने से मौत हो गई। नकुल के बड़े भाई अर्जुन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नकुल की हत्या राहगीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एसीपी वरयाम सिंह के अनुसार परिवार के आरोपों की जांच की जा रही है। हम समराला चौक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रहे हैं। अगर उसमें से कोई फुटेज मिलती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.