Move to Jagran APP

लुधियाना में विवाहता ने जहर निगल की खुदकुशी; पति, नंनद और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मां हरप्रीत कौर ने कहा कि उनकी बेटी खुशविंदर का पति जसप्रीत मलेशिया में हैं। पीछे ननद और सास उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 04:33 PM (IST)
लुधियाना में विवाहता ने जहर निगल की खुदकुशी; पति, नंनद और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज
लुधियाना में विवाहता ने जहर निगल की खुदकुशी; पति, नंनद और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। स्थानीय पंजाबी बाग में वीरवार देर रात को ससुराल वालों से परेशान होकर विवाहता ने जहरीली चीज निकल ली। उसकी शुक्रवार सुबह जगराओं के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बस अड्डा पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि विवाहिता की मां के बयान पर उसके पति, ननंद और सास के खिलाफ मरने के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

loksabha election banner

पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि खुशविंदर कौर की मां हरप्रीत कौर निवासी गांव भिंडर खुर्द जिला मोगा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया उनकी बेटी की शादी करीब 3 साल पहले जसप्रीत सिंह पुत्र मोहन सिंह के साथ हुई थी। जसप्रीत सिंह मलेशिया गया हुआ है। परिवार में पीछे उसकी सास, ससुर और नंनद रहते थे। इनके अभी कोई बच्चा नहीं था। बेटी का पति जसप्रीत सिंह, उसकी बहन कमलजीत कौर और मां भूपेंद्र कौर उनकी बेटी को तंग करते थे। हालांकि उसका ससुर मोहन सिंह बेटी की संभाल करता था। बेटी इतने समय तक ससुराल में अपने ससुर मोहन सिंह के अच्छे बर्ताव के कारण ही रही।

हरप्रीत कौर ने ससुर पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया लेकिन कहा कि पति जसप्रीत सिंह, उसकी बहन कमलजीत कौर और सास भूपेंद्र कौर ने खुशविंदर को प्रताड़ित किया और जान देने के लिए मजबूर कर दिया। पति, सास और ननद के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.