Move to Jagran APP

लुधियाना में व्यक्ति की मौत के बाद पत्नी का लिव-इन पार्टनर पर हमला, धक्के मार घर से बाहर निकाला

ईशर नगर की मीना ने बताया कि वह पिछले 15 साल से वो जसविंदर सिंह के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। गत 7 नवंबर को पार्टनर की मौत के बाद उसकी पत्नी विजय पाल कौर और उसके बेटे ने घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 02:11 PM (IST)
लुधियाना में व्यक्ति की मौत के बाद पत्नी का लिव-इन पार्टनर पर हमला, धक्के मार घर से बाहर निकाला
पुलिस ने दुगरी की विजय पाल कौर और उसके बेटे जसप्रीत पर केस दर्ज किया है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे शादीशुदा व्यक्ति की मौत के बाद उसकी पहली पत्नी व बेटे ने घर में घुस कर महिला पर हमला कर करके उसे घायल कर दिया। मारपीट करने के बाद आरोपितों ने उसे धक्के मार कर घर से बाहर कर दिया और उसके मकान पर बाहर से ताला लगा दिया। साथ ही, जान से मारने की धमकियां देते हुए आरोपितों ने उसके मकान और अंदर पड़े सामान पर कब्जा कर लिया। अब थाना डेहलों पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी की रहने वाली विजय पाल कौर और उसका बेटा जसप्रीत सिंह हैं। पुलिस ने ईशर नगर निवासी 58 वर्षीय मीना सोनी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। मीना ने अपने बयान में उसने बताया कि वह पिछले 15 साल से वो जसविंदर सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 7 नवंबर, 2020 को जसविंदर की मौत हो गई। इसके बाद 27 अक्टूबर के दिन उसके मकान व सामान पर कब्जा करने की नीयत से विजयपाल कौर और उसके बेटे ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट करके घायल करने के बाद उन्होंने उसे बाहर कर दिया और उसके मकान को ताला लगा लिया।

दड़ा सट्टा लगाता नकदी समेत गिरफ्तार

जासं, लुधियाना। मैड़ कालोनी स्थित मैड़ दी चक्की इलाके में सरेआम दड़ा सट्टा लगा रहे तजिंदर सिंह को थाना डाबा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 3500 रुपये की नकदी, पेन और पेपर बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि तजिंदर मैड़ कालोनी की गली नंबर 17 के पास साहिल करियाना स्टोर के बाहर खड़ा होकर दड़ा-सट्टा की पर्ची लिख रहा है। इस पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- स्टील की कीमतें कम करने के लिए उद्याेगपतियाें का अनोखा प्रदर्शन, गिल रोड पर मांगी भीख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.