Move to Jagran APP

Ludhiana weather update : ​​​​​सुबह छाए रहे बादल, फिर तेज धूप ने छुड़ाए लोगों के पसीने

सुबह बादल छाए रहने के बाद निकली चिलचिलाती धूप ने लोगों को बेचैन कर दिया। हालांकि मौसम विभाग के अनुमान है कि शहर में सोमवार शाम तक बारिश हो सकती है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 11:32 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 11:32 AM (IST)
Ludhiana weather update : ​​​​​सुबह छाए रहे बादल, फिर तेज धूप ने छुड़ाए लोगों के पसीने
Ludhiana weather update : ​​​​​सुबह छाए रहे बादल, फिर तेज धूप ने छुड़ाए लोगों के पसीने

लुधियाना, जेएनएन। शहर में सावन की शुरुआत बादलों के साथ हुई। सोमवार सुबह आसमान पर छाए बदलों से उम्मीद जताई जा रही थी कि दोपहर तक बारिश होगी। लेकिन कुछ ही देर बाद निकली तेज धूप ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

loksabha election banner

सुबह छह बजे से नौ बजे तक आसमान में काले घने बादलों ने डेरा जमाए रखा। ऐसा लग रहा था कि मानों बारिश का आना तय है। लेकिन, लोगों की उम्मीदों पर पानी तब फिर गया, जब बादलों को चीरते हुए अचानक तेज धूप निकल आई। सुबह दस बजे ही चिलचिलाती धूप ने लोगों को बेचैन कर दिया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो सोमवार शाम तक बारिश दस्तक दे सकती है।

बारिश से पहले ही जवाब दे रही शहर की सड़के

शहर की काका मैरिज पैलेस रोड तीनसी बार धंस गई है। वर्ष 2011 में और फिर दो साल पहले भी यहां गहरा गड्ढा बन गया था। अब फिर यह तीसरी बार धंस गई है। इस बार तो यह सीजन की पहली बरसात ही नहीं झेल पाई। इस रोड पर करीब 50 फीट चौड़ा और 15 फीट गहरा गड्ढा बन गया है। इस बार जहां यह रोड धंसी है, वह नौ साल पहले भी वहीं पर धंसी थी और तब यहां एक मौत भी हुई थी। फिर दो साल पहले इस प्वाइंट से करीब 50 मीटर की दूरी पर सड़क बैठी थी। रविवार को जब सड़क के बीच में गड्ढा दिखा तो लोगों में दहशत फैल गई। देखते-देखते दूसरा गड्ढा भी हो गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस व निगम अधिकारियों के आने से पहले ही बेरिकेडिंग करनी शुरू की। पुलिस आई तो सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी। निगम अफसरों ने गड्ढे की मरम्मत के लिए खुदाई करनी शुरू की तो पता चला कि सड़क 50 फीट तक धंसी है। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और पीएसआइसी के चेयरमैन व पार्षद गुरप्रीत सिंह गोगी भी वहां पहुंचे। बार-बार सड़क धंसने पर मंत्री ने अफसरों से इसकी जांच करने के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.