Move to Jagran APP

Punjab Weather Update: पंजाब में कल से माैसम हाेगा साफ, लुधियाना में शीतलहर से बढ़ी ठिठुरन

Punjab Weather Update लुधियाना में मंगलवार सुबह भी बादलों ने डेरा डाले रखा। सुबह साढ़े आठ बजे तक धूप नहीं निकली जबकि शीतलहर ने जोर पकड़े रखा। इसकी वजह से सुबह कड़ाके की ठंड रही। सुबह हवा चलने से राहगीरों की कंपकपी बंद नहीं हो रही थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:27 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 03:19 PM (IST)
Punjab Weather Update: पंजाब में कल से माैसम हाेगा साफ, लुधियाना में शीतलहर से बढ़ी ठिठुरन
Punjab Weather Update: लुधियाना में मंगलवार सुबह भी बादलों ने डेरा डाले रखा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Weather Update: पंजाब में बुधवार से माैसम साफ रहेगा। राज्य के कई जिलाें में मंगलवार काे भी शीतलहर का दाैर जारी रहा। लुधियाना में बादलों ने डेरा डाले रखा। सुबह साढ़े आठ बजे तक धूप नहीं निकली, जबकि शीतलहर ने जोर पकड़े रखा। इसकी वजह से सुबह कड़ाके की ठंड रही। सुबह तेज हवाएं चलने से राहगीरों की कंपकपी बंद नहीं हो रही थी। सुबह कोहरा भी छाया हुआ था। तापमान भी सुबह 5 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि एयर क्वालिटी इंडेक्स 117 पर रहा।

loksabha election banner

मौसम विभाग के अनुसार वेस्टर्न डिस्टर्बेंस का प्रभाव खत्म हो जाएगा और धूप खिलनी शुरू हाे जाएगी। हालांकि जिस तरह से बादलों का मिजाज है, उसे देखते हुए धूप निकलने की संभावना कम ही है। वहीं दूसरी तरफ मौसम विभाग की मानें तो पंजाब में 26 जनवरी को मौसम साफ रहेगा और धूप खिलेगी।

यह भी पढ़ें-Corona Peak in Punjab: पंजाब में कब आएगा तीसरी लहर का पीक? जानिए सीएमसी लुधियाना के विशेषज्ञाें की राय

सुबह 9 से 10 बजे तक छाएगा काेहरा

पंजाब में मंगलवार से पांच दिन तक मौसम साफ रहेगा। सुबह 9 से 10 बजे तक लोगों को कोहरे व धुंध का सामना करना पड़ेगा। इसके बाद मौसम साफ हो जाएगा। फसलों के लिए भी मौसम का साफ होना बहुत जरूरी है। मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को लुधियाना में दाे दिन तीन मिलीमीटर बारिश हुई थी।

यह भी पढ़ें-प्यार में धोखा...पंजाबी महिला ने विदेश बुलाने का झांसा देकर पति से ठगे 45 लाख, न्यूजीलैंड में ब्यायफ्रेंड से रचाई शादी

दो फरवरी तक दिल्ली, पंजाब व हरियाणा में नहीं होगी बारिश

समाचार एजेंसी एएनआइ ने मौसम विभाग के वरिष्ठ विज्ञानी आरके जेनामणि के हवाले से बताया कि दिल्ली में 26 जनवरी के बाद शीत लहर और तीव्र होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में अभी दो फरवरी तक बारिश होने की संभावना नहीं है। इसकी वजह यह है कि पश्चिमी विक्षोभ पूर्व की ओर बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें-आखिर अभिनेता अभिनव शुक्ला के एक ट्वीट से पंजाब पुलिस में क्याें मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.