Move to Jagran APP

Ludhiana Weather Update: लुधियाना में बूंदाबांदी शुरू, 2 दिन तक मौसम का मिजाज रहेगा ठंडा

Ludhiana Weather News Update Todayः शहर में बारिश के चलते सुबह तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि एयर क्वालिटी इंडेक्स 101 पर था। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो आज दिन भर रुक रुक कर बूंदाबांदी जारी रहेगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:21 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 10:26 AM (IST)
Ludhiana Weather Update: लुधियाना में बूंदाबांदी शुरू, 2 दिन तक मौसम का मिजाज रहेगा ठंडा
लुधियाना में बारिश के बीच जाते हुए वाहन। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Weather News Update Todayः  शहर में एक बार फिर से वेस्टर्न डिस्टर्बेंस एक्टिव हो गया है। इसकी वजह से अब फिर से बादलों ने शहर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वीरवार सुबह बादल बरसने शुरू हो गए। सुबह छह बजे से शहर में बूंदाबांदी शुरू हो गई। जिसकी वजह से ठिठुरन एकाएक बढ़ गई। लोग ठिठुरते हुए दिखाई दिए।

loksabha election banner

सुबह तापमान  7 डिग्री सेल्सियस रहा, जबकि एयर क्वालिटी इंडेक्स 101 पर था। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो आज दिन भर रुक रुक कर बूंदाबांदी जारी रहेगी। दोपहर में हल्की से सामान्य बारिश हो सकती है। वहीं शुक्रवार और शनिवार को भी बारिश की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें-पंजाब चुनाव 2022: संयुक्त समाज मोर्चा ने 17 और उम्मीदवार मैदान में उतारे, अब तक 47 प्रत्याशी घाेषित

25 जनवरी के बाद ही मौसम हाेगा साफ

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 25 जनवरी के बाद ही मौसम साफ होगा। मौसम विभाग का अनुमान है कि इस सप्ताह में लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ेगा। हालांकि बुधवार को सुबह बादलों के बीच हल्की सी धूप निकली और लोगों में राहत की उम्मीद जगी थी। लेकिन कुछ देर बाद ही बादल छाने के साथ हुई बारिश ने ठंड और बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Election 2022 : चुनावी अखाड़े में नई चुनौती देते घटक दल, संयुक्त समाज मोर्चा पंजाब की कई सीटों पर बदल सकता है समीकरण

छाए रहेंगे बादल, ठंड तोड सकती है पिछले रिकार्ड

मौसम विभाग के अनुसार रविवार तक शहर में बादल छाए रहेंगे।इस दौरान शीतलहर की वजह से ठिठुरन भी बढ़ेगी। विभाग ने पहाड़ाें पर हिमपात होने के भी संकेत दिए है। अगर ऐसा होता है तो शहर में ठंड पिछले कई रिकार्ड तोड़ सकती है। विभाग ने चेतावनी भी जारी की है कि दो दिनों तक पंजाब और हरियाणा के साथ चंडीगढ़ शीतलहर और कोहरे की चपेट में रहेगा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के हजाराें स्टूडेंट्स काे बड़ी राहत, पंजीकृत आइलेट्स इंस्टीट्यूटस को क्लासिस लगाने की मिली अनुमति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.