Move to Jagran APP

बारिश के बाद फिरोजपुर रोड पर भर गया पानी, काफी देर तक लगा रहा जाम Ludhiana News

वाटर लॉगिंग की वजह से फिरोजपुर रोड पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। पीएयू के मौसम विभाग के अनुसार दोपहर ढाई बजे तक 98 मिलीमीटर बारिश हुई।

By Edited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 07:53 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 10:19 AM (IST)
बारिश के बाद फिरोजपुर रोड पर भर गया पानी,  काफी देर तक लगा रहा जाम Ludhiana News
बारिश के बाद फिरोजपुर रोड पर भर गया पानी, काफी देर तक लगा रहा जाम Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सितंबर माह के पहले दिन एक बार फिर से शहर में झमाझम बारिश हुई। बारिश के कारण शहर के अलग- अलग हिस्सों में जलभराव हो गया और इस वजह से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रविवार को लुधियाना में शाम पांच बजे तक करीब 105 मिलीमीटर बारिश हुई। बारिश के कारण सबसे ज्यादा परेशानी फिरोजपुर रोड पर वाहन चालकों को हुई। वहां फ्लाई ओवर निर्माण के कारण जगह- जगह जलभराव हो गया। इसी तरह समराला चौक से जालंधर बाईपास तक भी सड़क पर वाटर लॉगिंग हुई।

loksabha election banner

वाटर लॉगिंग की वजह से फिरोजपुर रोड पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। पीएयू के मौसम विभाग के अनुसार दोपहर ढाई बजे तक 98 मिलीमीटर बारिश हुई, लेकिन उसके बाद भी लगातार बारिश होती रही। शाम पांच बजे तक कुल 105 एमएम बारिश रिकार्ड की गई। फिरोजपुर रोड पर सर्किट हाउस के सामने, खेतीबाड़ी विभाग के दफ्तर के सामने, अग्रनगर, लोधी रोड के पास करीब दो दो फीट पानी जमा रहा, जिस वजह से वहां पर वाहनों को निकलने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

इसी तरह चंडीगढ़ रोड व आसपास के इलाकों में भी भारी बारिश हुई और लोगों को जलभराव से जूझना पड़ा। मूसलधार बारिश ने बढ़ाई लोगों की धड़कनें एक अगस्त को भी शहर में मूसलधार बारिश हुई थी। उस दिन पूरे शहर में जलभराव की स्थिति बन गई थी और बुड्ढा दरिया भी उफान पर था। रविवार को फिर उसी तर्ज पर मूसलधार बारिश हुई और हैबोवाल इलाके में काफी पानी भर गया, जिस वजह से लोगों की धड़कनें बढ़ने लगी।

लोगों को डर था कि अगर बारिश ज्यादा हुई तो बुड्ढा दरिया का पानी हैबोवाल के अलग-अलग इलाकों में जा सकता है। कुंदनपुरी, न्यू कुंदनपुरी के लोग भी सहमे रहे। तेज बारिश होते ही निगम के अफसर हरकत में आए और दरिया पर नजर बनाए रखी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.