Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: लुधियाना में चोरी के 2 माेटरसाइकिल व 3 मोबाइल समेत दो युवक गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theft थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी के दो मोटरसाइकिल पर तीन मोबाइल फोन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के खिलाफ दो केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 12:33 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: लुधियाना में चोरी के 2 माेटरसाइकिल व 3 मोबाइल समेत दो युवक गिरफ्तार
चोरी के दो मोटरसाइकिल पर तीन मोबाइल फोन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया।

जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी के दो मोटरसाइकिल पर तीन मोबाइल फोन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के खिलाफ दो केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से एक एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा ही है। पहले मामले में पुलिस ने लोकल अड्डा चौक के पास दबिश देकर एक बदमाश को गिरफ्तार किया। एएसआइ बृज लाल ने बताया कि उसकी पहचान ईसा नगरी निवासी यूसफ के रूप में हुई। उसके कब्जे से चोरी का एक मोटरसाइकिल तथा झपटे गए तीन मोबाइल बरामद हुए।

loksabha election banner

आरोपित उन्हें बेचने के लिए शहर की और जा रहा था। उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। दूसरे मामले में पुलिस ने चीमा चाैक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान चोरी के मोटरसाइकिल समेत एक बदमाश को काबू किया। हवलदार जसवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान डा अंबेडकर नगर निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई। आरोपित चोरी के उक्त मोटरसाइकिल को बेचने के लिए जनकपुरी की तरफ जा रहा था।

यह भी पढ़ें-दम तोड़ रही लुधियाना की ‘Life Line’, कोविड से पहले 11 रूटों पर चलती थी 83 सिटी बसें, केवल 25 बची

यह भी पढ़ें-बैंक का शटर तोड़ लाखों का सामान चोरी

लुधियाना। गांव रणियां स्थित एक्सिज बैंक का शटर तोड़ कर घुसे चाेर अंदर से लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला जब अगली सुबह बैंक का स्टाफ वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस दुगरी निवासी सतविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो गांव रणियां स्थित एक्सिज बैंक में मैनेजर है। 4 नवंबर की शाम छुट्टी के बाद वो बैंक को लाक करके अपने घर चला गया। अगली सुबह वहां पहुंच कर देखा तो बैंक का शटर टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो पता चला कि बैंक में घुसे चोर 3 सीपीयू, 3 मोनिटर, एक ब्रांड न्यू स्पलेंडर मोटरसाइकिल, 2 टैब तथा 5 पास हुए चेक चोरी करके ले गए। बलजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.