Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: दाेपहिया वाहन चालक रहें सावधान, एक स्कूटर व तीन मोटरसाइकिल चोरी

Ludhiana Vehicle Theft शहर के विभिन्न इलाकाें में वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। चोरों ने एक स्कूटर व तीन मोटरसाइकिल चोरी कर लिए। पुलिस ने अब चाेराें के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 12:10 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: दाेपहिया वाहन चालक रहें सावधान, एक स्कूटर व तीन मोटरसाइकिल चोरी
शहर के विभिन्न इलाकाें में वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर के विभिन्न इलाकाें से चोरों ने एक स्कूटर व तीन मोटरसाइकिल चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने टिब्बा रोड के कंपनी बाग की गली नंबर 1 निवासी अवधेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 25 अक्टूबर को वर्धमान स्थित सब्जी मंडी के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। उधर, थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने ताजपुर रोड के मोहल्ला गुरु अमरदास कालोनी की गली नंबर 2 निवासी जगतार सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि 25 अक्टूबर को वर्धमान स्थित सब्जी मंडी के बाहर खड़ा उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया। वहीं, थाना दुगरी पुलिस ने गांव दुगरी निवासी जगदेव सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 3 नवंबर को दुगरी फेस-1 अर्बन इस्टेट के ग्लाडा ग्राउंड में लगी सब्जी मंडी के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी हो गया। चौथी घटना में थाना दरेसी पुलिस ने अमर नगर की गली नंबर 3 निवासी विनोद पुरी की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 25 अक्टूबर को थाना सलेम टाबरी वाली गली स्थित करियाना की दुकान के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हाे गया। गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट और तस्करी के साथ ही वाहन चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस इन वारदाताें काे राेकने में नाकाम साबित हाे रही है। शहर के कई थानाें में चाेरी के वाहनाें के दर्जनाें मामले लंबित पड़े हैं। इसके चलते लाेगाें काे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें-AAP को पंजाब में बड़ा झटका, विधायक रूपिंदर काैर रूबी ने दिया पार्टी से इस्तीफा, कांग्रेस में होंंगी शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.