Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चाेराें का आतंक, स्विफ्ट कार व दो माेटरसाइकिल चोरी

Ludhiana Vehicle Theft शहर में वाहन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। वाहन चोर गिरोह सड़क पर खड़े वाहनों को अपना निशाना बना रहे हैं। चाेराें ने शहर में खड़ी एक स्विफ्ट कार व दो बाइक चोरी कर लिए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 01:40 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 01:40 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चाेराें का आतंक, स्विफ्ट कार व दो माेटरसाइकिल चोरी
शहर में वाहन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। वाहन चोर गिरोह सड़क पर खड़े वाहनों को अपना निशाना बना रहे हैं। चाेराें ने शहर में खड़ी एक स्विफ्ट कार व दो बाइक चोरी कर लिए। जिसकी शिकायतों पर संबंधित थानों की पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में सराभा नगर नहर के समीप से एक स्विफ्ट कार चोरी हो गई। मालिक की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

देव नगर निवासी दविंदर सिंह ने बताया कि 28 अक्टूबर को वह किसी काम से सराभा नगर नहर के समीप गया था। उसने अपनी कार वहां खड़ी की और काम से चला गया। जब वापस लौटा तो कार चोरी हो चुकी थी। वहीं एक अन्य मामले में थाना माडल टाउन की पुलिस ने बाइक चोरी होने की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।शिकायतकर्ता जवाहर नगर निवासी संजीव कुमार ने बताया कि 25 अक्टूबर को उसने अपना बाइक मॉडल टाउन अस्पताल के बाहर लॉक लगाकर खड़ा किया था। जोकि वहां से चोरी हो गया।

थाना मेहरबान की पुलिस ने भी बाइक चोरी होने की शिकायत पर एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव बाजड़ा निवासी अर्जुन सिंह ने बताया कि 27 अक्टूबर को वह अपने स्प्लेंडर बाइक पर एकता कालोनी के पास काम से गया था। जहां उसने अपना बाइक खड़ा किया। जब काम खत्म कर लौटा तो बाइक चोरी हो चुका था। गाैरतलब है कि शहर में वाहन चाेरी की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। लाेगाें ने जिला प्रशासन और पुलिस से मांग की है कि रात्रि गश्त बढ़ाई जाए, ताकि वाहन चाेरी की घटनाओं पर अंकुश लग सके।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में बड़ी वारदात, Muthoot Finance के मैनेजर काे लुटेराें ने मारी गाेली, फायरिंग में एक लुटेरे की माैत; दाे फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.