Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चाेराें का आतंक, चोरी के 9 मोटरसाइकिल व 10 स्कूटर समेत बदमाश गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theftथाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दोपहिया वाहन चाेरी करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 मोटरसाइकिल तथा 10 स्कूटर बरामद किए हैं। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 01:57 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: शहर में वाहन चाेराें का आतंक, चोरी के 9 मोटरसाइकिल व 10 स्कूटर समेत बदमाश गिरफ्तार
थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दोपहिया वाहन चाेरी करने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दोपहिया वाहन चाेरी करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 मोटरसाइकिल तथा 10 स्कूटर बरामद किए हैं। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान इस्लाम गंज निवासी बिल्ला के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित दोपहिया वाहन चोरी करने की वारदातें करता है। आज भी चोरी के मोटरसाइकिल पर सवार होकर चीमा चौक की और जा रहा है। सूचना के आधार पर चीमा चौक पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे चोरी के मोटरसाइकिल समेत काबू कर लिया गया। उनकी निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छिपा कर रखे 8 मोटरसाइकिल तथा 10 स्कूटर बरामद किए गए। जसवीर सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

चोरी के दो मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

लुधियाना। पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी के दो मोटरसाइकिलों समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक-एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने गांधी नगर टी प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान चोरी के मोटरसाइकिल पर जा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। एएसआई जनकराज ने बताया कि उसकी पहचान फिरोजपुर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले संजय कुमार के रूप में हुई। आरोपित पुलिस का नाका देखने के बाद घबरा कर पीछे की और भागने लगा था कि पुलिस ने पीछा करके उसे पकड़ लिया। पुलिस पता लगा रही है कि उसने वो मोटरसाइकिल कहां से चोरी किया था।

उधर, थाना डाबा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बापू मार्केट इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर निकले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। एएसआई तरसेम सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गिल कालोनी की गली नंबर 3 निवासी अजमेर सिंह के रूप में हुई। उससे की जा रही पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि उसने वो मोटरसाइकिल कहां से चोरी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.