Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Ludhiana Vehicle Theft बिना नंबर प्लेट लगी चोरी की मोटरसाइकिल पर झपटमारी की वारदातें करने वाले बदमाश को थाना साहनेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से हीरो स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल तथा दो मोबाइल फोन बरामद हुए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 11:52 AM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 11:52 AM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
झपटमारी की वारदातें करने वाला बदमाश गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। बिना नंबर प्लेट लगी चोरी की मोटरसाइकिल पर झपटमारी की वारदातें करने वाले बदमाश को थाना साहनेवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हीरो स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल तथा दो मोबाइल फोन बरामद हुए। उसके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार जगजीवन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ग्यासपुरा के न्यू राम नगर की गली नंबर 6 निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई।

prime article banner

कंगनवाल टी प्वाइंट पर पुलिस ने की थी नाकाबंदी

पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के पास चोरी का एक मोटरसाइकिल है। बिना नंबर लगे उस मोटरसाइकिल पर वो लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी वह झपटे गए मोबाइल फोन किसी ग्राहक को बेचने की फिराक में निकला है। सूचना के आधार पर जीटी रोड के कंगनवाल टी प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दाैरान उसे काबू कर लिया गया। जगजीवन सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Double Murder In Ferozpur: पंजाब के फिराेजपुर में मकान के विवाद को लेकर चली गाेलियां, 2 भाइयाें की हत्या

यह भी पढ़ें-पुल के नीचे फंदा लगाकर की आत्महत्या

संस, राजपुरा। पटियाला निवासी एक व्यक्ति ने राजपुरा बाईपास पर स्थित मुक्त स्कूल के पास ओवरब्रिज के नीचे गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। डीएसपी राजपुरा गुरबंस सिंह बैंस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि उक्त 30 वर्षीय व्यक्ति पटियाला का रहने वाला है और उसका नाम गो¨बद बल्लू पुत्र निर्मल है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में दहेज की मांग काे लेकर विवाहिता को घर से निकाला, तलाक दिए बगैर रचाई दूसरी शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.