Move to Jagran APP

लुधियाना में लड़की को वीडियो कॉल कर छेड़ने पर बवाल, दो पक्षों में चली दातर, गैंगस्टर की फायरिंग से दहशत

आरोपित संदीप सिंह ने अपने मोबाइल से एक युवती को वीडियो काल करके अश्लील बातें कीं। युवती ने वह बात मौसेरे भाई को बताई। भाई ने जब संदीप को फोन करके उसकी हरकत का विरोध किया तो आरोपित ने उलटा उसे धमकाना शुरू कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 12:58 PM (IST)
लुधियाना में लड़की को वीडियो कॉल कर छेड़ने पर बवाल, दो पक्षों में चली दातर, गैंगस्टर की फायरिंग से दहशत
लुधियाना पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। युवक के मोबाइल पर वीडियो कॉल करके युवती से अश्लील बातें और छेड़छाड़ करने पर दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी स्थित पीर बाबा की मजार के पास दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों की और से जमकर दातर चलाए। इसी बीच एक गुट के गैंगस्टर ने 9 एमएम देसी पिस्टल से फायर कर दिए। जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस ने गैंगस्टर को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दोनों पक्षों के करीब 11 लोगों पर केस दर्ज करके अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि नामजद आरोपितों में एक पक्ष के दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी निवासी गुरबीर सिंह उर्फ गुरी, छोटी जवद्दी निवासी मनोज कुमार, गांव एैतियाणा निवासी संदीप कुमार तथा उनके 3 अज्ञात साथी हैं। दूसरे पक्ष में दुगरी एमआईजी फ्लैट्स निवासी शिवम वर्मा, दुगरी फेस-1 निवासी सचिन वर्मा, टावर कालोनी निवासी सूरज पाल और उनके 2 अज्ञात साथी हैं। शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि 11 बजे हथियारों से लैस हुए दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए हैं। आरोपित एक दूसरे से गाली गलौज करने के साथ साथ धमकियां भी दे रहे थे। उसी बीच गैंगस्टर सूरज पाल उर्फ संजू ने पिस्टल से जमीन की तरफ दो फायर कर दिए। जिससे दूसरे पक्ष के लोग भाग खड़े हुए। 

जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित संदीप सिंह ने अपने मोबाइल से एक युवती को वीडियो काल करके अश्लील बातें कीं। युवती ने वह बात मौसेरे भाई को बताई। भाई ने जब संदीप को फोन करके उसकी हरकत का विरोध किया तो आरोपित ने उलटा उसे धमकाना शुरू कर दिया। गर्मागर्मी के बीच दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी। उसी के चलते शनिवार रात दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। पुलिस ने युवती के बयान भी दर्ज कर लिए हैं, जिनके आधार पर संदीप पर अलग से केस दर्ज किया जाएगा। 

यूपी के मुजफ्फरनगर से पिस्तौल खरीदकर लाया था सूरज

पूछताछ में गैंगस्टर सूरज ने बताया कि उसके कब्जे से बरामद किया गया पिस्टल वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से खरीद कर लाया था। जसविंदर सिंह के अनुसार 2012-13 में डाबा इलाका निवासी गैंगस्टर पिंकू का बाक्सर ग्रुप ने मर्डर कर दिया था। उस केस में बाक्सर को उम्रकैद हुई थी और वह जेल में बंद है। उसके कुछ ही दिन बाद पिंकू के पिता की भी हत्या कर दी गई थी। उस मामले में पुलिस ने सूरज उर्फ संजू को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। उसके खिलाफ थाना डाबा और शिमला पुरी में हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण व अन्य आपराधिक धाराओं के तहत 4 केस दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें - दुष्कर्म मामले में लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान विधायक सिमरजीत सिंह बैंस समेत 7 पर केस, गिरफ्तारी को लेकर शिअद का प्रदर्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.