Move to Jagran APP

सिर्फ दो हजार रुपये में करें लुधियाना से दिल्ली का हवाई सफर, जानें कहां मिल रहा ऑफर Ludhiana News

अब सिर्फ दो हजार रुपये में लुधियाना से दिल्ली का हवाई सफर कर सकते हैं। प्रधानमंत्री उड़ान योजना के तहत आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 02:30 PM (IST)
सिर्फ दो हजार रुपये में करें लुधियाना से दिल्ली का हवाई सफर, जानें कहां मिल रहा ऑफर Ludhiana News
सिर्फ दो हजार रुपये में करें लुधियाना से दिल्ली का हवाई सफर, जानें कहां मिल रहा ऑफर Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। अब सिर्फ दो हजार रुपये में लुधियाना से दिल्ली का हवाई सफर कर सकते हैं। प्रधानमंत्री उड़ान योजना के तहत आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। लुधियाना से दिल्ली का किराया लगभग 2500 रुपये के लगभग बनता है। इस किराये में भी पांच सौ रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।इजमायट्रिप की ओर से इस पर पांच सौ रुपये का अतिरिक्त लाभ दिया जाएगा। इस तरह लुधियाना से दिल्ली का हवाई सफर आप दो हजार रुपये में कर पाएंगे।

loksabha election banner

लुधियाना के होटल रैडीसन ब्लू एमबीडी में इजमायट्रिप कंपनी की कॉरपोरेट सेल्स वाइस प्रेसिडेंट रोल सिन्हा का कहना है कि पंजाब के लोग ट्रैवल में तेजी से अग्रसर हो रहे हैं। ऐसे में पंजाब के लिए हमने स्पेशल ईएमटी पंजाब कोड जनरेट किया है। इसके माध्यम से पंजाब के ग्राहक पांच सौ रुपये डोमेस्टिक एवं दो हजार रुपये इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर एप पर अतिरिक्त लाभ प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि कंपनी अन्य एप्स की तुलना सबसे कम दाम में हवाई यात्रा मुहैया करवाती है। इसकी मुख्य वजह कंपनी की इनपुट कॉस्ट कम होना है। इसके लिए कंपनी के पास कम स्टाफ और कार्यालय है।

उन्होंने कहा कि कंपनी इनहाउस टेक्नोलॉजी के जरिये बेहतर विकल्प मुहैया करवा रही है। समर वेकेशंस के दौरान देश के चुनिंदा शहरों में लुधियाना का ट्रैफिक बढ़ जाता है। ऐसे में कंपनी का फोकस अब पंजाब की मार्केट को भी अग्रसर करना है। इसके लिए डीलर्स नेटवर्क के साथ-साथ सीधे ग्राहकों तक पहुंच को बढ़ाया जा रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.