Move to Jagran APP

लुधियाना ने फिरोजपुर को 14-4 से हराकर जीती ट्राफी

पंजाब बेसवाल एसोसिएशन के सहयोग से लुधियाना डिस्ट्रिक्ट बेसवाल एसोसिएशन की 9वीं पंजाब स्टेट बेसवाल चैंपियनशिप गवर्नमेंट स्कूल गिल में जारी है। दूसरे दिन लड़कियों के फाइनल मुकाबले में लुधियाना ने फिरोजपुर को 14-4 से करारी शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 07:01 PM (IST)
लुधियाना ने फिरोजपुर को 14-4 से हराकर जीती ट्राफी
लुधियाना ने फिरोजपुर को 14-4 से हराकर जीती ट्राफी

संस, लुधियाना : पंजाब बेसवाल एसोसिएशन के सहयोग से लुधियाना डिस्ट्रिक्ट बेसवाल एसोसिएशन की 9वीं पंजाब स्टेट बेसवाल चैंपियनशिप गवर्नमेंट स्कूल गिल में जारी है। दूसरे दिन लड़कियों के फाइनल मुकाबले में लुधियाना ने फिरोजपुर को 14-4 से करारी शिकस्त दी।

loksabha election banner

बुधवार को पहले सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गए। पहला सेमीफाइनल मुकाबले में लुधियाना ने मोगा को 12-0 से हराया। विजेता टीम से संदीप पाल कौर व कोमल ने क्रमश 2-2 अंक अर्जित किए। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में फिरोजपुर ने संगरुर को 12-3 अंक के अंतर से हराया। विजेता टीम से नवदीप व खुशदीप ने क्रमश 2-2 अंक हासिल किए। फाइनल मुकाबले में लुधियाना ग‌र्ल्स टीम ने फिरोजपुर को 14-4 के अंतर से हराया। विजेता टीम से बेबी व संदीप पाल कौर ने क्रमश: 2-2 अंक हासिल किया। तीसरे व चौथे स्थान के हुए मुकाबलों में मोगा ने संगरुर को 1-0 से हराया। मोगा की खुशदीप ने एक अंक हासिल किया। इस अवसर पर सुखदेव सिंह व हरबीर सिंह ग्रेवाल ने विजेता टीम को ट्राफी व मेडल देकर सम्मानित किया।

लड़कों के वर्ग के मुकाबले आरंभ

9वीं पंजाब स्टेट बेसवाल चैंपियनशिप गवर्नमेंट सी. सैं स्कूल गिल में आज लड़कों के वर्ग मुकाबले भी आरंभ हो गए। लड़कों के वर्ग में 15 टीमें मोगा, अमृतसर, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, रुपनगर, मानसा, संगरुर, एसएएस नगर, मोहाली, गुरदासपुर, पटियाला, बरनाला, मलेरकोटला, श्री मुक्तसर साहिब, आदि शामिल है। पहले मुकाबले में पटियाला ने गुरदासपुर को 1-0 से मात दी। दूसरे मुकाबले में लुधियाना ने श्री मुक्तसर साहिब को 13-11 से मात दी। तीसरे मुकाबले में रुपनगर ने फतेहगढ़ साहिब को 1-0 से हराया। चौथे फाजिल्का ने संगरुर को 4-2 से मात दी। मोगा ने बरनाला को 10-0 से हराया। एसएएस नगर मोहाली ने मलेरकोटला को 9-1 से हराया। मानसा ने फिरोजपुर को 7-2 से हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.