Move to Jagran APP

डेढ़ माह बाद भी नहीं मिला बेटे का शव, परिवार ने की अंतिम अरदास

घर से व्यपार करने के लिए गया युवक घर वापिस नहीं लौटा तो कुछ दिन बाद उसके कत्ल किए जाने की खबर मिली तो मां-बाप के पैरों तले से जमीन खिसक गई। एक महीना बीत जाने पर भी जब बेटे का शव नहीं मिला और ना ही उसकी अस्थियां मिली तो परिवार ने शुक्रवार को उसकी अंतिम रस्मे करते हुए उसकी आज अंतिम अरदास की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 08:46 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 08:46 PM (IST)
डेढ़ माह बाद भी नहीं मिला बेटे का शव, परिवार ने की अंतिम अरदास
डेढ़ माह बाद भी नहीं मिला बेटे का शव, परिवार ने की अंतिम अरदास

संस, जगराओं।

loksabha election banner

घर से पशुओं का व्यापार करने गए युवक के कत्ल किए जाने की खबर जब मिली तो मां-बाप के पैरों तले से जमीन खिसक गई। लेकिन वारदात के एक माह बाद भी जब बेटे का शव नहीं मिला तो थकहार कर परिजनों ने शुक्रवार को उसकी अंतिम रस्मे करते हुए अंतिम अरदास की।

मामले के अनुसार गांव मल्ला के निवासी 25 वर्ष सोनू पुत्र भजन सिंह के गांव में ही किसी से अवैध संबध थे। उन्हीं संबंधों के चलते वह अकसर उनके घर में आता जाता रहता था। सोनी 6 मार्च को अपने घर में यह कह कर गया था कि वह पशु लेने जा रहा है लेकिन उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। 8 मार्च को परिजनों ने थाना हठूर में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस बीच परिजनों को सोनू का कत्ल कर शव नहर में फेंके जाने की सूचना मिली। मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने अपने स्तर पर भी नहर से शव हासिल करने की कोशिश की तो पता चला कि जिला फरीदकोट में समालसर के नजदीक पुलिस को नहर से एक शव बरामद हुआ है। जिसे शिनाख्त के लिए दो दिन रखने के बाद 4 अप्रैल को पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। जैसा कि वहां की पुलिस ने उन्हें शव के संबध में बताया और फोटो दिखाई उस से वह शव सोनू का ही लगता था। परिवार ने सोनू की अस्थियां लेने के लिए गुहार लगाई ताकि उसकी अंतिम रसमें पूरी की जा सकें।

शव सोनू का नहीं था : थाना प्रभारी

-इस संबध में थाना हठूर के प्रभारी सिमरनजीत सिंह कहा कि परिजनों ने सोनू के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जांच में पता चला कि सोनू के गांव में ही किसी से अवैध संबध थे। गांव मल्ला के ही जसपाल सिंह ने सोनू धोखे से अपने घर बुलाया था और उसका अपनी पत्नी जसविदर कौर और पुत्र अमना के साथ मिलकर कत्ल कर उसका शव अधजला कर नहर में फेंक दिया था। यह खुलासा होने पर 26 मार्च को तीनों आरोपितों के खिलाफ पर केस दर्ज कर इन्हें काबू कर लिया। इन्होने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि परिवार समालसर के पास से बरामद हुए जिस शव की बात कर रहा है वह शव सोनी का नहीं बल्कि किसी लड़की का था। जिसकी मेडिकल रिपोर्ट भी पुलिस के पास है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.