Move to Jagran APP

शनिवार का लॉकडाउन खत्म होने से लुधियाना में दुकानदारों के चेहरे खिले Ludhiana News

लुधियाना कांग्रेस शहरी उप प्रधान रजनीश चोपड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार जनता से बात करके जनहित में फैसले ले रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 03:11 PM (IST)
शनिवार का लॉकडाउन खत्म होने से लुधियाना में दुकानदारों के चेहरे खिले Ludhiana News
शनिवार का लॉकडाउन खत्म होने से लुधियाना में दुकानदारों के चेहरे खिले Ludhiana News

लुधियाना। पंजाब सरकार की ओर से शनिवार को लॉकडाउन समाप्त करने से महानगर के दुकानदारों के चेहरे खिल गए हैं। मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी लुधियाना शहरी के उप प्रधान रजनीश चोपड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से शनिवार की तालाबंदी खत्म करने और दुकानें खोलने का समय बढ़ाने से दुकानदारों और व्यापारियों के चेहरों की रौनक फिर से वापस आ गई हैं। इसके लिए दुकानदारों और व्यापारियों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का तहेदिल से धन्यवाद किया है। दुकानदारों ने कहा कि सरकार के इस फैसले से उनके कारोबार चल सकेंगे और लाकडाउन के कारण पड़ी मंदी की मार से वह बाहर निकल सकेंगे।

loksabha election banner

चोपड़ा ने कहा कि यह फैसला कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से आम जनता के साथ की जा रही फेसबुक लाइव बातचीत का नतीजा है। इससे मुख्यमंत्री पंजाब को आम लोगों की समस्याओं का पता लग रहा है और वह जनता की मुश्किलें हल करने के लिए हर वह फ़ैसला ले रहे हैं जो जनहित में है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार और सेहत विभाग की तरफ से महामारी पर काबू पाने के लिए दी गई हिदायतों का पालन करने में जनता के साथ-साथ दुकानदार और व्यापारी वर्ग भी पूरा सहयोग दे रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.