Move to Jagran APP

एक सप्ताह से गंदा पानी पीने को मजबूर लुधियाना की सरपंच कालोनी के लोग, नगर निगम के एक्सईएन को दी शिकायत

लुधियाना के वार्ड नंबर 25 की सरपंच कलोनी के लोंगो ने समाज सेवक राकेश ठाकुर व भाजपा जिला उपप्रधान जतिंदर गौरयन की अगुआई में निगम जोन बी कार्यालय में जल सप्लाई विभाग के एक्सईएन रणवीर सिंह को शिकायत पत्र सौंपा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 05:55 PM (IST)
एक सप्ताह से गंदा पानी पीने को मजबूर लुधियाना की सरपंच कालोनी के लोग, नगर निगम के एक्सईएन को दी शिकायत
एक सप्ताह से गंदे पानी की आपूर्ति की शिकायत करते हुए वार्ड नंबर 25 सरपंच कालोनी के बाशिंदे। जागरण

जेएनएन, लुधियाना। शहर के वार्ड नंबर 25 की सरपंच कलोनी में पिछले लगभग एक सप्ताह से गंदे पानी की सप्लाई आने से क्षेत्र के लोग परेशान हैं। इलाके के लोंगो ने समाज सेवक राकेश ठाकुर व भाजपा जिला उपप्रधान जतिंदर गौरयन की अगुआई में निगम जोन बी कार्यालय में जल सप्लाई विभाग के एक्सईएन रणवीर सिंह को शिकायत पत्र सौंपा है।

loksabha election banner

ठाकुर व गौरयन ने कहा की गंदे पानी की सप्लाई आने पर वार्ड नंबर 25 के लोगों ने इसकी शिकायत पहले भी निगम कर्मियों को दी थी लेकिन इसकी सुनवाई नहीं हुई। किसी भी कर्मी ने उनकी समस्या को गंभीरता से नहीं लिया। गंदा पानी पीने की वजह से इलाके में कई लोग बीमार तक पड़ चुके हैं। इसको लेकर लोगों ने धरना प्रदर्शन भी किया लेकिन समस्या का हल फिर भी नहीं हुआ। इसेक बाद वार्ड के लोगों ने इसकी शिकायत निगम के उच्च अधिकारियों को शिकायत पत्र सौंप कर की है।अगर इसके बाद भी समस्या का जल्द कोई हल न निकला तो वे चंडीगढ़ रोड जाम कर अपना प्रदर्शन तेज करने को मजबूर होंगे। इस दौरान सतनाम सिंह पप्पू, राजिंदर नेगी, अश्वनी आशु, महेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

जल्द हल होगी लोगों की समस्याः एक्सईएन

एक्सईएन जोन बी जल विभाग रणवीर सिंह ने कहा कि वार्ड 25 के इलाके के लोगों की ओर से दूषित पानी के संंबध में पहले मेरे पास कोई शिकायत नहीं आई। अब शिकायत मिलने पर लोगों की समस्या को पहल के आधार पर जल्द से जल्द हल किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.