Move to Jagran APP

अजब मामलाः लुधियाना में लोग झूठी शिकायत करने वाले से परेशान, पत्र लिख डीजीपी से लगाई बचाने की गुहार

गुरु अर्जुन नगर के लोगों ने शिकायत में कहा कि मोहल्ले में रहने वाला एक व्यक्ति बेवजह आसपास के लोगों की झूठी शिकायत विभागों से करता है। उनके बारे में अफवाह फैलाता है। समझाने पर वह कई विभागों में अधिकारियों से पहचान होने की धमकी देता है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 11:32 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 11:32 AM (IST)
अजब मामलाः लुधियाना में लोग झूठी शिकायत करने वाले से परेशान, पत्र लिख डीजीपी से लगाई बचाने की गुहार
लुधियाना पुलिस ने झूठी शिकायतें करने वाले व्यक्ति के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। गुरु अर्जन देव नगर में अजब मामला सामने आया है। यहां लोग एक व्यक्ति की झूठी शिकायतों से परेशान हो गए हैं। बात इतनी बढ़ गई है कि अब उन्होंने डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता को पत्र लिखकर उस व्यक्ति की झूठी शिकायतों व शरारतों से बचाने की गुहार लगाई है। इस मामले की जांच थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस को सौंपी गई है।

loksabha election banner

पत्र में लोगों ने शिकायत की है कि उनके मोहल्ले में रहने वाला एक व्यक्ति बेवजह आसपास के लोगों की झूठी शिकायत विभागों से करता है। उनके बारे में कई तरह की अफवाह फैलाता है। जब विभागों के अधिकारी उसकी शिकायतों की जांच करने आते हैं तो सब कुछ सही और नियमों के तहत पाया जाता है। उसकी इन हरकतों के कारण मोहल्ले के लोग बेवजह परेशान हो रहे हैं। समझाने पर वह कई विभागों में अधिकारियों से पहचान होने की धमकी देता है। शिकायत में लोगों ने दो घटनाओं को जिक्र करते हुए उसकी इन हरकतों से उन्हें बचाने का आग्रह किया है।

केस-1

मोहल्ले में अपने घर का निर्माण करवा रहे एक परिवार को परेशान करने के लिए उक्त व्यक्ति ने बिजली बोर्ड के पास झूठी शिकायत कर दी। इसमें कहा गया कि बिजली का खंभा तोड़कर घर बनाया जा रहा है। मोहल्ले की बिजली गुल कर दी गई है। जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो शिकायत गलत पाई गई।

केस-2

मोहल्ले में किडनी की बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति की फोर्टिस अस्पताल में मौत हो गई। उस व्यक्ति ने अफवाह फैला दी कि उसकी मौत कोरोना की वजह से हुई है और उसका परिवार यह बात लोगों से छुपा रहा है। जब उसे ऐसे काम न करने के लिए कहते हैं तो वह अधिकारियों के पास शिकायत करने धमकी देता है।

यह भी पढ़ें-PTU-CU Bathinda Research: काेराेना की तीसरी लहर से बचाएगा केमिकल, सस्ते दाम में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में हो सकेगा इस्तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.