Move to Jagran APP

Corona Warrior: लुधियाना के प्रो. चंदन ने सकारात्मक सोच से काेराेना काे दी मात, 17 दिन बाद की ड्यूटी ज्वाइन

Corona Warrior चंदन ने कहा कि 17 दिन एकांतवास रहने के बाद अपनी ड्यूटी ज्वाइन की। उन्होंने कहा कि कोरोना से ठीक हो गया हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना पर जीत हासिल की जा सकती है बशर्त है सकरात्मक सोच रख कर अपनी खुराक पर पूरा ध्यान रखना चाहिए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 03:24 PM (IST)
Corona Warrior: लुधियाना के प्रो. चंदन ने सकारात्मक सोच से काेराेना काे दी मात, 17 दिन बाद की ड्यूटी ज्वाइन
सीनियर फैकल्टी प्रो. चंदन गोयल। (फाइल फोटो)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Corona Warrior: निजी कोचिंग सेंटर में फिजिक्स के प्राे. चंदन गोयल कोरोना महामारी को हराकर पुन: अपनी ड्यूटी पर लग गए हैं। उन्होंने बताया कि बीती तीन मार्च को हल्का बुखार व गला खराब की शिकायत थी। सिविल अस्पताल जगराओं में जाकर कोविड-19 की जांच करवाई तो रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली। इसके बाद खुद को घर में आइसोलेट कर लिया। इसके बाद मिशन फतेह किट के पूरी दवा ली और सावधानी बरती। जब कोरोना संक्रमण हुआ तो डरा नहीं, बल्कि पूरे हौसले के साथ इस बीमारी का सामना किया।

loksabha election banner

चंदन ने कहा कि 17 दिन एकांतवास रहने के बाद अपनी ड्यूटी ज्वाइन की। उन्होंने कहा कि कोरोना से ठीक हो गया हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना पर जीत हासिल की जा सकती है बशर्त है सकरात्मक सोच रख कर अपनी खुराक पर पूरा ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने लोगों को अपील की कि यदि आपको कोरोना संक्रमण का शक हो तो डरे नहीं, बल्कि तुरंत जांच करवाएं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित 4 गिरफ्तार, कोविड प्रोटोकाल उल्लंघन मामले में हुई कार्रवाई

लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा मामले

गाैरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित डा. हरप्रीत सिंह ने खुद को 14 दिन के लिए घर पर ही आइसोलेट कर लिया था। ये बिल्कुल नए तरह का वायरस था। क्वारंटाइन पीरियड के दौरान में अपनी पत्नी व पांच वर्षीय बेटी से दूर रहे। इसके बाद ही वह काेराेना काे मात दे पाए। गाैरतलब है कि पंजाब में लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही माैताें का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है।  

यह भी पढ़ें-सेंट्रल जेल पटियाला से 3 खूंखार कैदी लापता हाेने से हड़कंप, एक को UK की अदालत ने सुनाई थी 22 साल की सजा

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.