Move to Jagran APP

लुधियाना के जगराओं में थानेदारों का कत्ल करने वाले गैंगसेटरों से अब होगी नशा तस्करी को लेकर पूछताछ

एएसआइ भगवान सिंह और एएसआइ दलविंदरजीत सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर दर्शन सिंह सहोली और बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी से अब थाना सदर रायकोट में भुक्की चूरा पोस्त के संबंध में दर्ज एक मुकदमें संबंधी पूछताछ की जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 06:02 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में थानेदारों का कत्ल करने वाले गैंगसेटरों से अब होगी नशा तस्करी को लेकर पूछताछ
गैंगस्टरों को अदालत में पेश करने लेकर जाते हुए पुलिस अधिकारी।

जगराओं, जेएनएन। 15 मई को जगराओं की नई अनाज मंडी में एएसआइ भगवान सिंह और एएसआइ दलविंदरजीत सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर दर्शन सिंह सहोली और बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी से अब थाना सदर रायकोट में भुक्की चूरा पोस्त के संबंध में दर्ज एक मुकदमें संबंधी पूछताछ की जाएगी। दर्शन सिंह और बलजिंदर सिंह का थाना सदर रायकोट पुलिस ने अदालत से 15 जून तक रिमांड हासिल किया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि दो थानेदारों का कत्ल करके भागे इन गैंगस्टरों को पुलिस ने ग्वालियर के डाबरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था। इन्हें ठिकाना देने वाले डाबरा के हरचरण सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन तीनों को अदालत में पेश करके पुलिस ने 10 दिन का रिमांड हासिल किया था। इस दौरान 5 दिन तक इन लोगों से मोहाली में गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी के संबंध में पूछताछ की गई थी। उसके बाद इन तीनों को मोहाली से जगराओं भेज दिया गया था। पुलिस कस्टडी दौरान की गई पूछताछ में मिली जानकारी की लड़ियां जोड़ते हुए पुलिस ने गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी का कोलकाता में एनकाउंटर कर दिया था।

दर्शन सिंह सहोली, बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी और हरचरण सिंह डाबरा का शुक्रवार को पुलिस रिमांड समाप्त होने पर इन्हें जगराओं अदालत में पेश किया गया। अदालत ने जेल भेजने के निर्देश दिए लेकिन तभी पुलिस ने निवेदन किया गया कि 30 मई, 2021 को 70 किलोग्राम भुक्की चूरा पोस्त बरामदगी के संबंध में दर्शन सिंह और बलजिंदर सिंह को नामजद किया गया है। उससे संबंधित पूछताछ करने के लिए उनका रिमांड मांगा और हासिल किया। हालांकि हरचरण सिंह को जेल भेजने के आदेश दिए गए।

नशा तस्करी का पूरा नेटवर्क तोड़ेगी पुलिस

थाना प्रभारी अजैब सिंह अनुसार रिमांड दौरान इन लोगों से पूछताछ की जाएगी कि यह लोग कब से इस धंधे में लदे हुए हैं और किन लोगों से भुक्की लेकर आते थे। क्षेत्र में कहां और किन्हें सप्लाई करते थे। नशा तस्करी संबंधी भी इनका पूरा नेटनर्क तोडा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.