Move to Jagran APP

Ludhiana Double Murder Case: गैंगस्टर बलजिंदर व हरचरण को मोहाली से जगराओं लाई पुलिस

Ludhiana ASI Murder Case नई अनाज मंडी में नशा तस्करी की सूचना मिलने पर छापामारी करने गए सीआइए स्टाफ में तैनात एएसआइ भगवान सिंह और एएसआइ दलविंदरजीत सिंह का पिछले दिनाें कत्ल करके फरार होने वाले गैंगस्टरों में से दो को गिरफ्तारी के बाद जगराओं लाया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 11:32 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 11:32 AM (IST)
Ludhiana Double Murder Case: गैंगस्टर बलजिंदर व हरचरण को मोहाली से जगराओं लाई पुलिस
एएसआइ के दिनदहाड़े कत्ल के मामले में गैंगस्टर काे लाई पुलिस। (फाइल फाेटाे)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Ludhiana ASI Murder Case: एएसआइ भगवान सिंह और एएसआइ दलविंदरजीत सिंह की हत्या के मामले में फरार गैंगस्टरों में से दो को जगराओं लाया गया है। नई अनाज मंडी में नशा तस्करी की सूचना मिलने पर छापामारी करने गए सीआइए स्टाफ में तैनात दाे एएसआइ का कत्ल किया गया था।

loksabha election banner

मामले में फरार गैंगस्टर जयपाल भुल्लर फिराेजपुरिया, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी खरड़, बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी मोगा और दर्शन सिंह सहोली को गिरफ्तार करने के लिए तैनात की गई टीमों द्वारा 29 मई को गैंगस्टर बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी और दर्शन सिंह सहोली के अलावा उन्हें पनाह देने वाले हरचरण सिंह निवासी डाबरा ग्वालियर मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया था। जगराओं की अदालत में पेश करने के बाद 10 दिन का पुलिस रिमांड हासिल करके आराेपिताें से पूछताछ के लिए मोहाली पुलिस ले गई थी।

पांच दिन पूछताछ करने के बाद तीनों में से बलजिंदर सिंह और पनाह देने वाले हरचरण सिंह निवासी डाबरा को जगराओं पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जहां पर इन्हें सख्त सुरक्षा प्रबंधों के तहत रखा गया है और उच्च अधिकारी इनसे पूछताछ करने में जुटे हुए हैं। डीएसपी जितेंद्र जीत सिंह ने बताया कि आराेपिताें से दूसरे दो गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत सिंह के संबंध में पूछताछ की जाएगी। इस मामले में गिरफ्तार तीसरा आरोपित दर्शन सहोली अभी मोहाली पुलिस के पास ही है। उससे वहीं पर पूछताछ हो रही है ।

एनडीपीएस एक्ट के अधीन नामजद है दाेनाें गैंगस्टर

गौरतलब है कि पिछले दिनों रायकोट पुलिस द्वारा पकड़ी गई 70 किलो चूरापोस्त के संबंध में यह बात भी सामने आई थी की जो आरोपी भुक्की के साथ रायकोट पुलिस ने पकड़े थे। वह दर्शन सिंह के करीबी रिश्तेदार थे और दर्शन सिंह और बलजिंदर सिंह जहां अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे वही यह लोग भुक्की चुरा पोस्त काा धंधा भी करते थे। उस मामले में दर्शन सिंह और बलजिंदर सिंह को भी एनडीपीएस एक्ट के अधीन नामजद किया जा चुका है। इसके अलावा दर्शन सिंह की पत्नी से पुलिस द्वारा 550 ग्राम अफीम भी बरामद की गई थी । उसने भी दर्शन सिंह के नशा तस्करी का धंधा करने की बात कबूल की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.