Move to Jagran APP

मजदूरों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू, 25 मोबाइल और दो माेटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ में पता चला कि वह लोग रास्ते में मजदूरों से लूट करते थे। पुलिस ने इनके पास से 25 मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद की है।

By Edited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 11:24 AM (IST)
मजदूरों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू, 25 मोबाइल और दो माेटरसाइकिल बरामद
मजदूरों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू, 25 मोबाइल और दो माेटरसाइकिल बरामद

लुधियाना, जेएनएन। सीआइए 2 पुलिस ने मजदूरों से लूट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को काबू किया है। पुलिस ने इनसे 25 मोबाइल और दो मोटरसाइकिल बरामद कर थाना बस्ती जोधेवाल में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। डीसीपी डिटेक्टिव सिमरतपाल सिंह ने बताया कि सीआइए 2 की पुलिस ने गुरु विहार राहों रोड पर से तीन युवकों को मोटरसाइकिल पर आते हुए काबू किया। जिनकी शिनाख्त राज कुमार उर्फ राजू निवासी न्यू सुभाष नगर, अनीकेत कुमार निवासी मोहल्ला साहिबजादा अजीत सिंह नगर बस्ती जोधेवाल, सतिंदर सिंह निवासी गौंसगढ़ मेहरबान के तौर पर हुई है।

prime article banner

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ में पता चला कि वह लोग रास्ते में मजदूरों से लूट करते थे। पुलिस ने इनके पास से 25 मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद की है। पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपित अनीकेत के खिलाफ पहले भी थाना बस्ती जोधेवाल में मामला दर्ज है, जिसमें उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। जिसे अब गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार यह सभी नशे के आदि हैं और इसी की पूर्ती के लिए इस तरह की वारदात को अंजाम देते थे।

ऑटो, स्कूटर और दो मोटरसाइकिल चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों से एक ऑटो रिक्शा, एक स्कूटर व दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। अब संबंधित थानों की पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना जमालपुर पुलिस को गांव ताजपुर निवासी नीरज महातो की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16-17 सितंबर की रात उसके घर के बाहर खड़ा अतुल कंपनी का उसका ऑटो रिक्शा चोरी हो गया। थाना दरेसी पुलिस ने टिब्बा रोड की बाबा नामदेव कॉलोनी निवासी सैयद अली की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 19 सितंबर को सुंदर नगर स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के बाहर से उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई। थाना सराभा नगर पुलिस ने गांव नारंगवाल कलां निवासी गुरिंदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार एमबीडी मॉल के बाहर से उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.