Move to Jagran APP

लुधियाना पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर, अलग-अलग जगह छिपा रखे थे चोरी के 5 मोटरसाइकिल, 5 स्कूटर और 2 मोबाइल

प्रिंस कुमार अपने साथी सन्नी कुमार यादव के साथ मिलकर वाहन चोरी और झपटमारी की वारदातें करता था। वह काली सड़क इलाके में चोरी की स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर घूम रहा था। तभी पुलिस दबिश देकर उसे काबू कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 01:29 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 01:29 PM (IST)
लुधियाना पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर, अलग-अलग जगह छिपा रखे थे चोरी के 5 मोटरसाइकिल, 5 स्कूटर और 2 मोबाइल
पुलिस ने आरोपित प्रिंस का एक दिन का रिमांड हासिल किया है। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस की सीआईए-1 टीम ने वाहन चोरी और झपटमारी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी के 5 मोटरसाइकिल, 5 स्कूटर और 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपित के खिलाफ थाना बस्ती जोधेवाल में केस दर्ज करके वीरवार को उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

loksabha election banner

एएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान काली सड़क स्थित जैन कालोनी की गली नंबर 4 निवासी प्रिंस कुमार के रूप में हुई। पुलिस की टीम बुधवार शाम बहादर के रोड स्थित नई सब्जी मंडी इलाके में गश्त पर थी। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि प्रिंस कुमार अपने साथी सन्नी कुमार यादव के साथ मिल कर वाहन चोरी और झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी वो काली सड़क इलाके में चोरी के स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर घूम रहा है। सूचना के आधार पर काली सड़क इलाके में दबिश देकर से मोटरसाइकिल समेत काबू किया गया।

साथी की तलाश में पुलिस की छापामारी जारी

पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर विभिन्न जगहों पे छिपा कर रखे 4 और मोटरसाइकिल, 5 स्कूटर तथा दो मोबाइल बरामद किए गए। अशोक कुमार ने कहा कि आरोपित के दूसरे साथी की तलाश में उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने संभावना है। 

चोरी मामले में भगोड़ा गिरफ्तार 

लुधियाना। चोरी के मामले में भगोड़ा चल रहे आरोपित को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वीरवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव चूहड़वाल निवासी हरप्रीत सिंह के रूप में हुई। थाना मेहरबान पुलिस ने 2017 में उसके खिलाफ चोरी के आरोप में केस दर्ज किया था। आरोपित तब से ही फरार चल रहा था। बाद में अदालत ने उसे भगोड़ा करार दे दिया। बुधवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित गांव सुजातवाल के टी-प्वाइंट पर खड़ा है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें - Punjab Weather ALERT! पंजाब में मानसून पड़ने लगा कमजोर, दिन का तापमान बढ़ा; अब गर्मी छुड़ाएगी पसीने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.