Move to Jagran APP

लुधियाना में चूरा-पोस्त व शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

थाना सदर पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव ललतों खुर्द स्थित श्मशानघाट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 5 किलो चूरा-पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जवाहर नगर कैंप से 60 क्वार्टर शराब समेत एक व्यक्ति को भी दबोचा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 05:23 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 05:23 PM (IST)
लुधियाना में चूरा-पोस्त व शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
लुधियाना पुलिस ने नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। पिछले 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करते हुए चूरा-पोस्त और शराब तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना सदर पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव ललतों खुर्द स्थित श्मशानघाट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 5 किलो चूरा-पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ सुरजीत कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव झंडे के बलविंदर सिंह के रूप में हुई। उस समय आरोपित पैदल ही नशीला पदार्थ लेकर गांव की ओर आ रहा था। अदालत से 1 दिन का रिमांड लेकर उससे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

उधर, थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने जवाहर नगर कैंप के एक मकान में दबिश देकर 60 क्वार्टर शराब समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ मेवा सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जवाहर नगर कैंप के अश्विनी कुमार के रूप में हुई। उसने शराब घर की सीढ़ियों के नीचे छिपा रखी थी।

जुआ खेलते 2660 रुपए समेत 4 गिरफ्तार

लुधियाना। थाना मेहरबान पुलिस ने मंगली इलाके में जुआ खेल रहे 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 2660 रुपये की नगदी भी बरामद हुई। आरोपितों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। हवलदार संजीव कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव रोड निवासी मक्खन सिंह, गांव धरोड निवासी अंग्रेज सिंह, गांव बूथगढ़ निवासी कुलबीर सिंह तथा गांव ससुराली कॉलोनी निवासी अर्जुन सिंह के रूप में हुई है। पुलिस की टीम रविवार गश्त के दौरान राहों रोड स्थित मंगली बस स्टैंड के पास मौजूद थी। तभी पता चला कि मंगली पेट्रोल पंप के ठीक सामने फैक्ट्री की दीवार के साथ बैठे कुछ लोग ताश से जुआ खेल रहे हैं। दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.