Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरी का सामान बेचने निकले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार; ई-रिक्शा, एलईडी व 3 सिलेंडर मिले

एएसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान अमृतसर के प्रीत नगर निवासी सुखवंत सिंह उर्फ बंटी सुरिंदर सिंह उर्फ सोनू और अमृतसर के गेट हकीमा वाला के रहने वाले समीर उर्फ सैम के रूप में हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 02:38 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 02:38 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का सामान बेचने निकले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार; ई-रिक्शा, एलईडी व 3 सिलेंडर मिले
आरोपित बंटी पर चोरी के 6 और सोनू पर 2 केस दर्ज हैं। (सांकेतिक फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। अमृतसर से आकर लुधियाना में चोरी करने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस अब उनसे पूछताछ करके शहर में हुई अन्य चोरी की घटनाओं का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। चोरी का सामान बेचने की फिराक में निकले चोर गिरोह के तीन सदस्यों को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। उनके कब्जे से चोरी का ई-रिक्शा, एक एलईडी तथा तीन घरेलू गैस सिलेंडर बरामद हुए हैं। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत  में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान अमृतसर के प्रीत नगर निवासी सुखवंत सिंह उर्फ बंटी, सुरिंदर सिंह उर्फ सोनू और अमृतसर के गेट हकीमा वाला के रहने वाले समीर उर्फ सैम के रूप में हुई है। पुलिस को रविवार शाम को सूचना मिली थी कि आरोपित लाडोवाल से शहर की और चोरी का सामान बेचने के लिए आ  रहे हैं। इस पर जीटी रोड स्थित गांव फतेहगढ़ गुजरां के पास की गई नाकाबंदी के दौरान तीनों को काबू कर लिया गया।

अमन नगर से चुराया था ई-ऑटो रिक्शा

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि ई-आटो रिक्शा उन लोगों ने अमन नगर से और अन्य सामान बस्ती जोधेवाल के कैलाश नगर से चोरी किया है। इससे पहले बंटी पर चोरी के 6 और सोनू पर 2 केस दर्ज हैं। आरोपितों से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.