Move to Jagran APP

लुधियाना में बिना वेरिफिकेशन किराएदार रखने वाला मकान मालिक गिरफ्तार, मारपीट की घटनाओं में तीन घायल

थाना हैबोवाल पुलिस के एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि आरोपित का सुरिंदर पार्क की गली नंबर 1 में मकान है। इसमें उसने पुलिस की वेरिफिकेशन कराए बगैर किराएदारों को रखा हुआ है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 04:39 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 04:39 PM (IST)
लुधियाना में बिना वेरिफिकेशन किराएदार रखने वाला मकान मालिक गिरफ्तार, मारपीट की घटनाओं में तीन घायल
लुधियाना पुलिस ने किरायेदार की वेरिफिकेशन न करवाने वालों पर सख्ती शुरू कर दी है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस लगातार नौकरों व किराएदारों की पुलिस वेरिफिकेशन कराने के लिए लोगों से अपील कर रही है। इसके बावजूद लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। शनिवार पुलिस ने दो ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए जिन्होंने किरायेदारों की पुलिस वेरिफिकेशन नहीं करवाई थी। उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

loksabha election banner

थाना हैबोवाल पुलिस ने दीप नगर के कृष्ण लाल के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि आरोपित का सुरिंदर पार्क की गली नंबर 1 में मकान है। इसमें उसने पुलिस की वेरिफिकेशन कराए बगैर किराएदारों को रखा हुआ है। इसी तरह, थाना लाडोवाल पुलिस ने दाखा के गांव पुड़ैन के दविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित का गांव सलेमपुर स्थित रंधावा ढाबा के सामने मकान है। इसमें उसने पुलिस की वेरिफिकेशन कराए बगैर किराएदारों को रखा हुआ है।

मारपीट की दो घटनाओं में तीन घायल

लुधियाना। महानगर में विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की दो घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने 4 अज्ञात समेत 8 लोगों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना कूमकलां पुलिस ने ताजपुर रोड के इकबाल नगर के कुलविंदर सिंह की शिकायत पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कुलविंदर ने बताया कि शनिवार को वह अपने मालिक अभय सूद के साथ कार में गांव भैरो मुन्ना की और जा रहा था। कोहाड़ा से गांव भैरो मुन्ना की और जाने वाले लिंक रोड स्थित भट्ठे के पास दो मोटरसाइकिलों पर आए चार लोगों ने उन्हें रोककर पैसों की मांग की। जब अभय सूद ने पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने उन दोनों पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना सदर पुलिस ने धांधरां रोड के एसबीएस नगर की गली नंबर 6 के हरमनदीप सिंह की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले अवतार सिंह, बलवीर सिंह, पूरनी तथा प्रिंस के खिलाफ केस दर्ज किया। हरमनदीप ने बताया कि आरोपित अक्सर उसके साथ लड़ाई झगड़ा करते हैं। तीन अप्रैल को वह उसके घर के बाहर खड़े होकर गालीगलौज कर रहे थे। उन्हें जब ऐसा करने से रोका और पुलिस को शिकायत करने की बात कही तो आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। उसे घायल करने के बाद वो जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.