Move to Jagran APP

शिकंजा: अवैध शराब बेचने वाले पांच तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

पांचों शराब तस्करों की गिऱफ्तारी चार अलग-अलग मामलों में हुई है। पुलिस उनसे पूछताछ कर उनके नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 04:51 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 04:51 PM (IST)
शिकंजा: अवैध शराब बेचने वाले पांच तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज
शिकंजा: अवैध शराब बेचने वाले पांच तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में अलग-अलग जगहों पर अवैध शराब की तस्करी करने वाले पांच तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अारोपितों के कब्जे से अवैध शराब भी बरामद की है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक अारोपित को गिरफ्तार किया है। अारोपित की पहचान बहादुरके रोड निवासी मोहन सिंह के रुप में हुई है। पुलिस ने उसके कब्जे से सात अवैध शराब की बोतलें बरामद की है।

loksabha election banner

उधर, थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते प्रेम नगर निवासी पवन कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से 16 अवैध शराब की बोतलें बरामद की। पुलिस ने बताया कि दोनों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी और उनके नेटवर्क का पता लगाया जाएगा।

इसी प्रकार, थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते एक अारोपित को गिरफ्तार किया है। अारोपित की पहचान मेहरबान निवासी परमजीत सिंह के रूम में हुई है। पुलिस ने उसके कब्जे से 11 अवैध शराब की बोतलें बरामद की हैं। इसके अलावा, थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते समय दो लोगों को गिरफ्तार किया। अारोपितों की पहचान गरेवाल कालोनी निवासी प्रिंकपाल अौर थरीके निवासी बिक्रमजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने अारोपितों के कब्जे से अाठ अवैध शराब की बोतलें बरामद की। पुलिस ने सभी अारोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके नेटवर्क के बारे में पूछताछ करनी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.