Move to Jagran APP

लुधियाना में नाबालिग को अगवा करने के आरोपित को पुलिस ने 24 घंटे में दबोचा; जानें पूरा मामला

लुधियाना में शादी की नीयत से नाबालिग युवती का अपहरण करने के आरोपित को थाना पीएयू पुलिस ने 24 घंटे के भीतर तलाश करके गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से नाबालिग लड़की को भी मुक्त करा लिया गया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 05:33 PM (IST)
लुधियाना में नाबालिग को अगवा करने के आरोपित को पुलिस ने 24 घंटे में दबोचा; जानें पूरा मामला
लुधियाना पुलिस मे नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

लुधियाना, जेएनएन। शादी की नियत से नाबालिगा का अपहरण करने के आरोपित को थाना पीएयू पुलिस ने 24 घंटे के भीतर तलाश करके गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से नाबालिग लड़की को भी मुक्त करा लिया गया। आरोपित को रविवार अदालत में पेश किया गया। जहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान ऋषि नगर के जेड ब्लाक निवासी 22 वर्षीय राहुल शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाले नाबालिग के पिता की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपित ने बहला-फुसलाकर उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है। पुलिस ने आरोपित का सुराग लगाने के लिए उसके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगा दिया था। रविवार सुबह 05:00 बजे साइबर क्राइम टीम के एएसआई रवि कुमार ने पुलिस को सूचना दी के उस समय आरोपित राहुल शर्मा के फोन की लोकेशन पीएयू के गेट नंबर-5 की मिली है।

सूचना मिलते ही एएसआई गुरमीत सिंह तथा एएसआई परमिंदर सिंह पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे। आरोपित नाबालिगा के साथ वहां किसी सवारी का इंतजार कर रहा था मौके पर ही उसे काबू कर लिया गया। पुलिस ने नाबालिगा को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.