Move to Jagran APP

लुधियाना में मोटरसाइकिल नंबर से पकड़ा गया झपटमार, मोबाइल व मोटरसाइकिल भी बरामद

लुधियाना पुलिस नेमोटरसाइकिल नंबर के आधार पर एक झपटमार को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से झपटा गया मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया । आरोपित को रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है ।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 05:10 PM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल नंबर से पकड़ा गया झपटमार, मोबाइल व मोटरसाइकिल भी बरामद
लुधियाना पुलिस ने सोमवार को एक झपटमार को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। जिला पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर एक झपटमार को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से झपटा गया मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

थाना फोकल प्वाइंट के एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जीवन नगर निवासी रवि कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गांव ऊंची मंगली निवासी रणजीत सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया 27 मार्च की शाम 6:00 बजे अपने काम से छुट्टी करके अपने घर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह बालाजी कॉलोनी शराब के ठेके के पास पहुंचा। उसी दौरान पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने उसका रेडमी कंपनी का मोबाइल झपटा और मंगली गांव की ओर फरार हो गया। उसके मोटरसाइकिल का नंबर पीबी10 एचएम 3281 था। जिसे रंजीत ने नोट कर पुलिस को पता दिया। मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपित को फोकल प्वाइंट इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः गांजे समेत महिला गिरफ्तार 

लुधियाना। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने मनोहर नगर इलाके में दबिश देकर एक महिला को साडे 3 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। जबकि एक अन्य महिला 2 पेटी शराब छोड़कर फरार हो गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में केस दर्ज करके फरार हुई महिला की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई महिला मनोहर नगर निवासी अमरो उर्फ गोलो है। जब के फरार हुई महिला मनोहर नगर की गली नंबर 2 में रहने वाली रूशी है। पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी के मनोहर नगर के गली नंबर 2 इलाके में रहने वाली उक्त दोनों महिलाएं नशा तस्करी का काम करती हूं। सूचना के आधार पर दी गई दबिश के दौरान एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दूसरी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.