Move to Jagran APP

लुधियाना में पंजाब नेशनल बैंक कर्मियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

पीएनबी ऑफिसर एसोसिएशन ने कहा कि बिना वजह स्टाफ को परेशान करने की प्रक्रिया के कारण बैंक लगातार घाटा में जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 08:03 PM (IST)
लुधियाना में पंजाब नेशनल बैंक कर्मियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन
लुधियाना में पंजाब नेशनल बैंक कर्मियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर एसोसिएशन लुधियाना की ओर से पीएनबी लुधियाना पूर्वी सर्किल, लुधियाना पश्चिमी सर्कल और जोनल ऑफिसर लुधियाना के परिसर में बैंक की नीतियों के खिलाफ धरना दिया गया। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार ढंड ने बताया की पीएनबी के एमडी एसएस मल्लिका अर्जुन राव की ओर से एकतरफा और गलत नीतियां शुरू की गई हैं। इससे पंजाब नेशनल बैंक, जो कि देश का पहला स्वदेशी बैंक रहा है, के ग्राहक, व्यापारी और स्टाफ बहुत परेशान हो रहे हैं। इस कारण पंजाब नेशनल बैंक की शाखाओं को बहुत नुकसान पहुंच रहा है। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बैंक की साख बचाने के लिए कई तरह के बदलाव की आवश्यकता है। बिना वजह स्टाफ को परेशान करने की प्रक्रिया के कारण बैंक लगातार घाटा में जा रहा है। ढंड ने बताया कि अगर बैंक प्रबंधन ने अपनी गलत नीतियों को नहीं बदला तो फेडरेशन संघर्ष और तेज करेगी और 15 से 19 सितंबर तक सभी जोनल दफ्तरों पर धरना देगी। इसके साथ ही दिल्ली स्थित प्रमुख कार्यालयों पर 22 सितंबर को धरना दिया जाएगा। इसके बाद दो दिन की देशव्यापी हड़ताल की जाएगी। धरने में पुरुषोत्तम कुमार, वीके भाटिया, सुनील कुमार, रोशन लाल, कंवलजीत सिंह, निखिल कुमार, संजय गर्ग एवं राज कुमार शामिल हुए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.