Move to Jagran APP

Weather Update Ludhiana : लुधियाना में बारिश के बाद भी गर्मी से नहीं मिली निजात, कल से बूंदाबांदी के अासार

Weather forecast Ludhiana city मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो अभी दो दिनों तक गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। 24 सितंबर के बाद थोड़े बहुत बादल शहर में आ सकते हैं लेकिन इसके बाद भी मौसम साफ रहेगा। इसके बाद ही राहत के अासार हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:21 PM (IST)
Weather Update Ludhiana : लुधियाना में बारिश के बाद भी गर्मी से नहीं मिली निजात, कल से बूंदाबांदी के अासार
लुधियाना में लोगों को गर्मी ने बेहाल कर रखा है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Weather forecast Ludhiana city: महानगर में मंगलवार शाम को हुई हल्की बारिश के बाद भी लोगों को गर्मी से निजात नहीं मिल पाई। बुधवार को तेज धूप निकलने की वजह से लोग गर्मी से बेचैन रहे।

prime article banner

हालांकि बीच-बीच में हवा के चलने से थोड़ी राहत रही और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।  उधर विभाग के पूर्वंमान की मानें तो 24 सितंबर को बादल छाए रह सकते है और कुछेक जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है

मानसून से ज्यादा उम्मीदें नहीं

मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो अभी दो दिनों तक गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। 24 सितंबर के बाद थोड़े बहुत बादल शहर में आ सकते हैं, लेकिन इसके बाद भी मौसम साफ रहेगा। हालांकि विदाई की ओर बढ़ रहे मानसून से अब बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं। तेज बारिश की तो कोई संभावना नहीं है।

घराें से कम ही निकल रहे लाेग

इस माैसम में लाेग घराें से कम ही निकल रहे हैं। जिले में काेराेना के बढ़ते मामलाें के कारण बाजाराें में भी सन्नाटा पसरा हुअा है। काेराेना संकट के चलते शहर में वैसे ही सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं, जिसके कारण लाेग कम ही घराें से निकल रहे हैं। इसका व्यवसाय पर असर पड़ रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.