Move to Jagran APP

राहों रोड का निर्माण नहीं हाेने के खिलाफ लोगों का अनूठा प्रदर्शन, हवन कर अफसरों के लिए मांगी सद्बुद्धि

लुधियाना में चार साल से राहों रोड न बनने से परेशान लोगों ने अनूठे तरीके विरोध किया। इलाका निवासियों ने राहों रोड पर हवन करके नगर निगम अफसरों और नेताओं की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की। राहों रोड पर दुकानदारों का कारोबार चौपट हो गया है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 12:26 PM (IST)
राहों रोड का निर्माण नहीं हाेने के खिलाफ लोगों का अनूठा प्रदर्शन, हवन कर अफसरों के लिए मांगी सद्बुद्धि
लुधियाना में राहों रोड न बनने से परेशान लोगों ने अनूठे तरीके विरोध किया।

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम की तरफ से चार साल बा दभी राहों रोड का निर्माण शुरू नहीं हाेने पर परेशान लोगों ने अनूठे तरीके से विरोध किया। इलाका निवासियों ने शनिवार काे राहों रोड पर हवन करके नगर निगम अफसरों और नेताओं की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की। लोगों का कहना है चार साल से इलाके के लोग बहुत परेशान हैं। नगर निगम के अफसर और स्थानीय नेता सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं और सड़क निर्माण का काम शुरू नही हो रहा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Coronavirus News : लुधियाना में कोविड में जान गंवाने वालाें काे किया याद, एक घंटा मौन रख दी श्रद्धांजलि

सड़क न बनने ट्रैफिक की आ रही समस्या

एडवोकेट कविता ने बताया कि सड़क न बनने के कारण ट्रैफिक की समस्या आ रही है और दूसरा राहों रोड पर दुकानदारों का कारोबार चौपट हो गया। उन्होंने कहा यहां इतनी धूल उड़ती है कि लोग दुकान में बैठ नहीं पा रहे। उन्होंने बताया कि निगम अफसरों और नेताओं को सद्बुद्धि आएये और इस सड़क का निर्माण शीघ्र हो इसलिए यह हवन किया गया। हवन हिन्दू सिख जागृति सेना के सहयोग से किया गया।

वार्ड नंबर 62 में भी सड़क की हालत खस्ता

गाैरतलब है कि वार्ड नंबर 62 के अंतर्गत आते नीम वाला चौक के लोग कई समस्याओं से जूझ रहे हैं। संबंधित अधिकारियों से शिकायत के बावजूद उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। वार्ड नंबर 62 के नीम वाला चौक में समस्याओं का अंबार लगा है। स्ट्रीट लाइटें खराब हैं, सड़कें टूटी हैं। लाेगाें काे यहां साफ पेयजल की सप्लाई भी नहीं मिल पा रही है। लाेगाें का कहना है कि पंजाब सरकार वादे पूरे करने में नाकाम साबित हाे रही है।

यह भी पढ़ें-Kisan Andolan: फिरोजपुर में BJP की राज्य महासचिव सुनीता दुग्गल का किसानों ने किया विरोध, पुलिस ने कड़े किए सुरक्षा बंदोबस्त

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.