Move to Jagran APP

लुधियाना में महिला का मोबाइल झपटते बदमाशों में से एक काबू, दूसरा फरार

लुधियाना के धर्मपुरा पुली के पास लोगों ने एक मोबाइल स्नैनचर को धर दबोचा। जबकि उसका साथ भाग निकलने में कामयाब रहा। आरोपित महिला का मोबाइल झपट कर फरार हो रहे थे इसी दौरान एक बदमाश को लोगों ने मौके पर ही काबू कर लिया।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 12:32 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 12:32 PM (IST)
लुधियाना में महिला का मोबाइल झपटते बदमाशों में से एक काबू, दूसरा फरार
पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके फरार बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

लुधियाना, जेएनएन। जिले के धर्मपुरा पुली के पास महिला का मोबाइल झपट कर फरार हो रहे दो में एक बदमाश को लोगों ने मौके पर ही काबू कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी मोटरसाइकिल पर फरार होने में सफल हाे गया। पकड़े गए बदमाश की जम कर परेड करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके फरार हुए बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया पकड़ा गया आरोपित माछीवाड़ा निवासी कृष्ण कुमार है। जबकि उसके दूसरे साथी न्यू वाल्मीिक मोहल्ला निवासी दीपक कुमार की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने गऊशाला रोड स्थित महाराजा रंजीत सिंह पार्क निवासी अंजु गिरी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो धर्मपुरा पुली के पास खोखा लगाती है। वीरवार वो अपने खोखे में बैठ कर मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। उसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल नंबर (पीबी10जीयू7930) पर सवार होकर आए बदमाशों ने उसके हाथ में पकड़ा ओपो कंपनी का मोबाइल झपट लिया और भागने लगे। अंजू के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने उनमें से एक को पकड़ लिया। गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित के घर में दबिश दी गई। मगर वो फरार मिला।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.