Move to Jagran APP

बेसहारा गोवंश के लिए खुद गोशाला का निर्माण करेगा लुधियाना नगर निगम, मेयर ने दिए जगह तलाशने के आदेश

मेयर बलकार सिंह संधू ने बिल्डिंग ब्रांच के एमटीपी सुरिंदर बिंद्रा को आदेश दिया कि जल्द ही जगह चिह्नित की जाए ताकि निगम अपनी गोशाला बना सके। इस पर बैठक में मौजूद सभी पार्षदों ने भी अपनी सहमति दे दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 04:02 PM (IST)
बेसहारा गोवंश के लिए खुद गोशाला का निर्माण करेगा लुधियाना नगर निगम, मेयर ने दिए जगह तलाशने के आदेश
मेयर बलकार संध ने गोशाला के लिए जमीन तलाशने के निर्देश दिए हैं। फाइल फोटो

लुधियाना, जासं। नगर निगम अब खुद बेसहारा गोवंश को रखने के लिए गोशाला का निर्माण करेगा। बुधवार को निगम सदन की बैठक के दौरान मुद्दा उठने पर मेयर बलकार संधू ने इसके लिए स्थान तलाशने के निर्देश दे दिए हैं। निगम सदन की बैठक में एजेंडा में बेसहारा गोवंश रखने वाली गोशाला को चारे के लिए रेट बढ़ाने का प्रस्ताव रखा गया था। इस पर सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा ने कहा कि शहर की सीमा में अगर कहीं जमीन खाली है तो निगम अपनी गोशाला बनाए। मेयर बलकार सिंह संधू ने बिल्डिंग ब्रांच के एमटीपी सुरिंदर बिंद्रा को आदेश दिया कि जल्द ही जगह चिह्नित की जाए ताकि निगम अपनी गोशाला बना सके। इस पर बैठक में मौजूद सभी पार्षदों ने भी अपनी सहमति दे दी। 

prime article banner

पार्षद सोनिया ने उठाया गैर-कानूनी कालोनियों का मुद्दा

पार्षद सोनिया शर्मा ने कहा कि तीन साल से गैर कानूनी कालोनियों के खिलाफ शिकायत दे रही हूं। इन कालोनियों की वजह से हमारे वार्ड में लोगों पानी नहीं मिल रहा है और सीवरेज की समस्या है। लेकिन अफसरों ने किसी पर कार्रवाई नहीं की। मेयर साहब अगर अब भी कार्रवाई नहीं हुई तो रोजाना दो घंटे कमिश्नर के दफ्तर में धरने पर बैठूंगी।

कब मिलेगी स्ट्रीट लाइटः कलेर

मेयर साहब, कमिश्नर साहब। हमारे वार्डों में जो मिसिंग प्वाइंट हैं वो नहीं लग रहे और आपके अफसर कोई ठोस जवाब नहीं दे रहे। घरों में लोग पीजी चला रहे हैं और युवक मोहल्लों में हुल्लड़बाजी करते हैं। राहुल गगनेजा

एसएस बिंद्रा एमटीपी: शिकायत मिलने के बाद पीजी संचालकों को नोटिस दे दिए हैं। नोटिस का पीरियड खत्म होने के बाद सीलिंग करेंगे।

एसई: टाटा कंपनी मिसिंग प्वाइंट्स के लिए अतिरिक्त फंड की डिमांड कर रही है। उसके बगैर वह काम करने को तैयार नहीं है।

मेयर: टाटा कंपनी के खिलाफ कार्रवाई के लिए शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक करेंगे। उसमें जो भी फैसला होगा उसके हिसाब से कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.