Move to Jagran APP

चिकन शॉप में पार्टनरशिप के नाम पर लुधियाना के मां-बेटे ने 35 लाख लिए, बाद में कर डाली ठगी

मनप्रीत ने बताया कि जशमनदीप कौर और उसके बेटे ने आधा मुनाफा देने का वादा किया था। चार महीने के बाद दोनों इससे मुकर गए और रुपयों का भी हिसाब नहीं दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 01:59 PM (IST)
चिकन शॉप में पार्टनरशिप के नाम पर लुधियाना के मां-बेटे ने 35 लाख लिए, बाद में कर डाली ठगी
चिकन शॉप में पार्टनरशिप के नाम पर लुधियाना के मां-बेटे ने 35 लाख लिए, बाद में कर डाली ठगी

लुधियाना, जेएनएन। चिकन कारोबार में पार्टनरशिप के नाम पर मां-बेेटे ने मिल कर एक व्यक्ति के साथ 35 लाख रुपये की ठगी कर डाली। शिकायत मिलने पर अब थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

prime article banner

एएसआई जनरैल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव चहलां निवासी जशमनदीप सिंह और उसकी मां जसवीर कौर के रूप में हुई। पुलिस ने गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी मनप्रीत सिंह ग्रेवाल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। मनप्रीत ने 25 जून को पुलिस कमिश्नर के पास आरोपितों के खिलाफ एक शिकायत दी थी।

इसमें उसने बताया था कि जशमनदीप और जसवीर ने उसकी ताजपुर रोड स्थित एक दुकान किराए पर ली थी। आरोपितों ने उसे चिकन का कारोबार करने के लिए कहा था। उनका कहना था कि पैसे अगर वो लगा देगा तो काम वो करेंगे और मुनाफा आधा-अाधा किया जाएगा। उनकी बातों में आकर जनवरी 2018 में उसने 35 लाख रुपये उन्हें दिए। पहले 4 महीने तो आरोपित उसे हिसाब किताब देते रहे। मगर बाद में उन लोगों ने कोई पैसा नहीं दिया। उसके पूछने पर यह भी नहीं बताया कि वो पैसे कहां लगाए गए। आरोपितों ने पैसे वापस नहीं करके उसके साथ धोखाधड़ी की है। मामले की जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने के बाद दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.