Move to Jagran APP

लुधियाना में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने निगला जहर, एक की मौत

लुधियाना के जगराओं में गांव सोढीवाल में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहर निगल लिया। इसमें मां की मौत हो गई जबकि बेटी जगराओं के कल्याणी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है ।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 07:46 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 07:46 AM (IST)
लुधियाना में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने निगला जहर, एक की मौत
लुधियाना के गांव सोढीवाल में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहर निगल लिया।

जगराओं, जेएनएन। सिधवांबेटन क्षेत्र के अधीन गांव सोढीवाल में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहर निगल लिया। इसमें मां की मौत हो गई, जबकि बेटी जगराओं के कल्याणी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है।

loksabha election banner

पुलिस चौकी गिदडविंडी से एएसआइ तीर्थ सिंह ने बताया की गांव सोढीवाल के नाजर सिंह की मौत करीब डेढ़ वर्ष पहले हो चुकी है। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। इसमें एक बेटी की शादी हुई है और दूसरी अभी कुंवारी है। लड़का गुरप्रीत सिंह चार वर्ष पहले छत से गिर जाने के कारण कोमा में चला गया था। परिवार द्वारा उसका उपचार करवाया गया, लेकिन वह कोमा से बाहर नहीं आ पाया। इस कारण परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई। इससे परेशान होकर ही नाजर सिंह की भी मौत हो गई।

अब घर में गुरप्रीत सिंह की 65 वर्षीय मां जसवीर कौर बहन मनदीप कौर उसकी देखभाल कर रही थी। गुरप्रीत सिंह की हालत में सुधार न होने के कारण उन्होंने परेशानी के चलते कोई जहरीली चीज निगल ली। उन्हें जगराओं के कल्याणी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां पर जसवीर कौर की मौत हो गई, जबकि मनदीप कौर की हालत अभी गंभीर है। एएसआई ने बताया इस मामले में जसवीर कौर की मौत के बाद धारा 174 की कार्रवाई की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.