Move to Jagran APP

लुधियाना की नाबालिग से यूपी में ले जाकर किया दुष्कर्म, फोन आने पर पिता ने मिर्जापुर पहुंच कराया मुक्त

मेहरबान के हरिकृष्ण विहार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को उसी इलाके में रहने वाला युवक शादी का झांसा दे अगवा कर ले गया। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ले जाकर आराेपित लड़की से साथ दुष्कर्म करता रहा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 12:27 PM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 03:03 PM (IST)
लुधियाना की नाबालिग से यूपी में ले जाकर किया दुष्कर्म, फोन आने पर पिता ने मिर्जापुर पहुंच कराया मुक्त
मेहरबान के हरिकृष्ण विहार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। मेहरबान के हरिकृष्ण विहार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को उसी इलाके में रहने वाला युवक शादी का झांसा दे अगवा कर ले गया। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ले जाकर आराेपित लड़की से साथ दुष्कर्म करता रहा। प्रताड़ना से तंग आई नाबालिग ने किसी तरह से अपने पिता को फोन करके अपनी हालत से अवगत कराया। जिसके बाद मिर्जापुर गया उसका पिता उसे मुक्त करा कर वापस घर लेकर आया।

loksabha election banner

अब थाना मेहरबान पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शादी की नीयत से अगवा करने तथा जबरदस्ती दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज करके आराेपित की तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ सुरिंदर पाल ने बताया कि आराेपित की पहचान सौहेल के रूप में हुई। वह मूल रूप से बिहार के किशनगंज का रहने वाला है। पुलिस ने हरिकृष्ण विहार निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उक्त आरोपित का उनके घर में आना जाना था।

यह भी पढ़ें-Fire In Ludhiana: लुधियाना में धागा फैक्ट्री में भीषण आग, फायर बिग्रेड की दर्जनों गाडियां बुझाने में जुटी

16 सितंबर बहला-फुसलाकर घर से भगाया

पीड़िता के पिता ने बताया कि 16 सितंबर को आराेपित उसकी 17 वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर अगवा करके ले गया। वह मर्जी के बगैर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। हालात से घबराई उसकी बेटी ने अपने घर में फोन करके सब कुछ बताया, जिसके बाद उसे वापस लाया गया। सुरिंदर पाल ने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा। इस मामले में किसी काे बख्शा नहीं जाएगा। गाैरतलब है कि औद्याेगिक नगरी लुधियाना में नाबालिग लड़कियाें के अपहरण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Muthoot Finance Loot: लुधियाना में पिछले साल भी हुआ था मुथुट फिनकार्प में सोना लूटने का लूट का प्रयास, जानें मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.